टूट गया बॉलीवुड के इस मशहूर कपल का रिश्ता, फैंस को लगा बड़ा झटका
टूट गया बॉलीवुड के इस मशहूर कपल का रिश्ता, फैंस को लगा बड़ा झटका
Share:

बॉलीवुड में कई कपल्स हैं जो आए दिन सुर्ख़ियों में रहते हैं। इसी लिस्ट में एक कपल है शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) और राकेश बापट (Raqesh Bapat)। जी दरअसल इन दोनों की जोड़ी बिग बॉस में बनी, वैसे आप जानते ही होंगे यहाँ बनने वाली जोड़ियां लंबे समय तक नहीं टिक पातीं और ऐसा ही कुछ इस कपल के साथ भी हुआ। अब खबरें सामने आ रही हैं कि दोनों का ब्रेकअप हो गया है। जी हाँ, सामने आने वाली खबरों के अनुसार दोनों ने आपसी सहमति से अलग होने का फैसला ले लिया है।

वहीं कई रिपोर्ट्स में तो यह तक दावा किया गया था कि राकेश बापट मुंबई शमिता के घर के पास शिफ्ट होने का प्लान कर रहे हैं, हालंकि अब शायद ऐसा नहीं होने वाला है। जी दरअसल एक मशहूर वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक 'बिग बॉस ओटीटी' (Bigg Boss OTT) से शुरू हुई शमिता (Shamita Shetty) और राकेश बापट (Raqesh Bapat) की लव स्टोरी अब खत्म हो गई है। जी हाँ और दोनों ने आपसी रजामंदी के साथ ही अलग होने का फैसला किया। केवल यही नहीं रिपोर्ट में यह भी बताया गया कि भले ही दोनों का रिश्ता खत्म हो गया हो लेकिन दोनों की दोस्ती अब भी बरकरार रहेगी।

आप सभी को हम यह भी आपको बता दें, शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) और राकेश बापट (Raqesh Bapat) की मुलाकात 'बिग बॉस ओटीटी' के पहले सीजन में हुई थी। जी हाँ और इस शो में दोनों के बीच काफी गहरी बॉन्डिंग देखने को मिली। आए दिन दोनों एक-दूसरे से अपने प्यार का इजहार करते नजर आते थे और शो स्व निकलने के बाद भी दोनों को अक्सर साथ देखा गया था, हालाँकि अब दोनों साथ नहीं दिखते!

माँ बनने वाली हैं सोनम कपूर, इस खास वजह से पति को कहती हैं गौतम बुद्ध

वरुण धवन के शर्टलेस लुक के दीवाने हुए फैंस

क्या दर्शकों की उम्मीदों पर खरी उतर पाई नुसरत की फिल्म, यहाँ पढ़ें जनहित में जारी का रिव्यु

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -