सेना की गोलीबारी में एक मासूम की मौत
सेना की गोलीबारी में एक मासूम की मौत
Share:

श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर में सेना और आतंकवादियों के बीच गोलीबारी कोई नई बात नहीं है. एक बार फिर सेना अपने काम को अंजाम दे रही थी. मगर इस बार सेना को अपनी कार्यवाही के बाद विरोध का सामना करना पड़ा. जम्मू एवं कश्मीर के कुपवाड़ा जिले में शनिवार को सुरक्षाबलों की गोलीबारी के दौरान एक शख्स की मौत के बाद रविवार को विरोध प्रदर्शन हुए.

क्षेत्र में आतंकवादियों की खबर मिलने के बाद शनिवार शाम को थांडीपोरा गांव में सेना द्वारा एक वाहन पर गोलीबारी करने की घटना में आसिफ इकबाल नामक शख्स घायल हो गया. खबरों के अनुसार इक़बाल को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहा इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. सुरक्षाबलों के साथ बटपोरा गांव के लोगों की झड़प के बाद प्रदर्शन हुए. सुरक्षाबलों ने प्रदर्शनकारियों को तितर-बितर करने के लिए आंसू गैस के गोले दागे. कुपवाड़ा में इंटरनेट सेवाएं बंद कर दी गई हैं.

गांव वाले अभी भी काफी आक्रोशित है. वही इक़बाल के घर में मातम पसरा हुआ है. गोलीबारी के दौरान इक़बाल अचानक से गुजरा और गलती से चपेट में आ गया. गौरतलब है कि सेना ने इस साल अपने मिशन आल आउट के तहत अब तक 200 से ज्यादा आतंकवादियों को मार गिराया है.

 

मेहबूबा की मीडिया को नसीहत

आतंकी की मौत पर लोगों ने मनाया मातम

पहली बर्फ़बारी में कश्मीर आये : मुख्यमंत्री महबूबा मुफ़्ती

शादी के दिन टीचर कपल को नौकरी से निकला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -