MP में घटी दिल्ली हॉरर केस जैसी घटना, मेडिकल छात्रा को घसीटता हुआ ले गया ट्रक और फिर...
MP में घटी दिल्ली हॉरर केस जैसी घटना, मेडिकल छात्रा को घसीटता हुआ ले गया ट्रक और फिर...
Share:

जबलपुर: राष्ट्रीय राजमार्ग -34 के भेड़ाघाट से तिलवारा जाने वाले रास्ते पर बुधवार की रात दर्दनाक दुर्घटना हुई। एक तेज गति ट्रक ने मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी। मोटरसाइकिल मेडिकल छात्र चला रहा था। ट्रक की टक्कर से शख्स दूर जाकर गिरा वहीं मेडिकल छात्रा ट्रक में फंस गई। इस के चलते ट्रक चालक ने भी भागने के लिए ट्रक की गति बढ़ा दी तथा लड़की ट्रक के साथ लगभग 50 मीटर तक घिसटती रही। 

वही इस घटना में लड़की का शव बुरी तरह से क्षत विक्षत हो गया। छात्रा की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं चोटिल छात्र को मेडिकल हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ट्रक चालक की तलाश कर रही है। इस घटना से नाराज मेडिकल छात्र बड़े आँकड़े में हॉस्पिटल में जमा हो गए। भारी आँकड़े में पुलिस बल भी मेडिकल में तैनात किया गया।

गढ़ा थाना प्रभारी राकेश तिवारी ने बताया कि शहडोल निवासी रूबी ठाकुर व रीवा निवासी सौरभ ओझा नेताजी सुभाषचन्द्र बोस मेडिकल कालेज हॉस्पिटल में एमबीबीएस तृतीय वर्ष के छात्र थे। बुधवार रात सौरभ एवं रूबी तिलवारा की ओर गए थे। रात तकरीबन दस बजे दोनों मोटरसाइकिल से वापस लौट रहे थे। सौरभ ने भेड़ाघाट बाइपास चौराहे से तिलवारा की ओर जाने वाली वाली सर्विस लेने पर मोटरसाइकिल से आ रहा था। इसी सड़क पर भोपाल से आकर नागपुर की ओर जा रहा ट्रक भी था। सौरभ और रूबी चौराहे के पास पहुंचे ही थे, कि तेज गति ट्रक ने मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी। टक्कर के साथ ही सौरभ मोटरसाइकिल के साथ ही दूर जाकर गिरा। वहीं रूबी दूसरी किनारे की ओर गिरी तथा उसका शरीर ट्रक में फंस गया। ट्रक चालक ने घटना के पश्चात् वाहन को तेजी से भगाने की कोशिश की। जिस कारण ट्रक में फंसी रही तथा लगभग पचास मीटर तक घिसटती रही उसका शरीर पूरी तरह से क्षत विक्षत हो गया। शरीर से ज्यादा मात्रा में खून बह गया तथा सिर व पूरे शरीर में गंभीर चोटें आने की वजह से उसकी मौके पर ही मौत हो गई। सड़क पर तकरीबन 50 मीटर तक मांस के लोथड़े और खून पड़ा हुआ था। घटना के बाद ट्रक चालक ट्रक समेत मौके से भाग निकला। वही अब पुलिस द्वारा मामले की जाँच की जा रही है।

'मेरे पास BJP और RSS नेताओं की अश्लील सीडी है', इस नेता के बयान से मचा बवाल

ख़त्म हुआ इंतज़ार ! फिर भिड़ेंगे भारत और पाक, इस टूर्नमेंट में 3 बार होगी टक्कर !

कलेक्टर की चेतावनी के बाद भी दुकानदार बेच रहा था चीनी मांझा, घर पर चला 'मामा' का बुलडोजर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -