उपचार के दौरान हुई हादसे का शिकार हुए बुजुर्ग की मौत, अज्ञात बाइक सवार पर दर्ज हुआ केस
उपचार के दौरान हुई हादसे का शिकार हुए बुजुर्ग की मौत, अज्ञात बाइक सवार पर दर्ज हुआ केस
Share:

चंडीगढ़: महेंद्रगढ़ में तीन दिन पहले सड़क दुर्घटना में हुए घायल गांव पाली निवासी एक बुजुर्ग ने सोमवार को रेवाड़ी के निजी हॉस्पिटल में उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। पुलिस ने मृतक के बेटे सुरेश के बयान पर कार्रवाई करते हुए पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सौंप दिया तथा अज्ञात बाइक सवार के विरुद्ध केस भी दर्ज कर लिया गया है।

गांव पाली निवासी सुरेश ने पुलिस को दी शिकायत ने कहा है  कि 4 अगस्त को सुबह आठ बजे उसके पिता चिमनलाल (74) साइकिल पर खेत से अपने घर की तरफ ही आ रहा था। गांव में माता के मंदिर के पास बाइक सवार तेज एवं लापरवाही से बाइक चलाता ला रहा था जिसने उसके पिता की साइकिल को टक्कर मार दी जिससे वह गंभीर रूप से जख्मी हो गया था। जख्मी को नागकिर अस्पताल महेंद्रगढ़ भर्ती करवाया गया जहां पर चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार  के उपरांत  हायर सेंटर रेफर कर दिया। परिजन उसे रेवाड़ी के एक निजी अस्पताल लेकर गए जहां पर उसने सोमवार को उपचार के दौरान इस दुनिया से विदा ले ली। पुलिस ने अज्ञात बाइक सवार के विरुद्ध मामला दर्ज कर लिया तथा शव का पोस्टमार्टम कर परिजनों के हाथों सौंप दिया गया।

कनीना में लगभग ढाई महीने पहले कनीना उपमंडल के गांव खेड़ी के जलघर से हुई पाइप चोरी के केस में पुलिस ने एक आरोपी को राजस्थान के अलवर जिले से हिरासत में ले लिया है। आरोपी  की पहचान अलवर जिले के गांव नरावड़ी निवासी मैदान के रूप में हुई है।  इसका खुलासा कनीना सदर थाना प्रभारी देवेंद्र ने प्रेस कांफ्रेंस में किया।  

उन्होंने इस बारें में कहा है कि पुलिस ने  16 मई 2023 को  जन स्वास्थ्य विभाग के SDO पवन कुमार की शिकायत पर केस दर्ज किया था  पुलिस ने कार्रवाई करते हुए उस समय एक आरोपी को हिरासत में ले लिया है और उससे 86 पाइप व कैंटर गाड़ी बरामद किया था।  इस। केस में पुलिस ने रविवार को अलवर जिले से एक आरोपी को हिरासत में ले लिया गया। आरोपी को न्यायालय में पेश कर रिमांड पर लिया जाएगा और इससे आगे की पूछताछ भी की जाने वाली है।

दिल्ली में फिर चाकूबाजी, अब एक फोटोग्राफर को बाप-बेटे ने मारा चाक़ू

श्रद्धा के 35 टुकड़े हुए एक साल हो गया, इंसाफ अभी तक नहीं मिला ! सोमवार को फिर मामले की सुनवाई

पंजाब पुलिस का बड़ा एक्शन, 77 किलो हेरोइन के साथ 4 तस्करों को दबोचा, बॉर्डर पार से कनेक्शन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -