दिल्ली में फिर चाकूबाजी, अब एक फोटोग्राफर को बाप-बेटे ने मारा चाक़ू
दिल्ली में फिर चाकूबाजी, अब एक फोटोग्राफर को बाप-बेटे ने मारा चाक़ू
Share:

नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली से एक बार फिर चाकूबाजी का मामला सामने आया है। पुलिस ने आज सोमवार को बताया है कि उत्तरी दिल्ली के सब्जी मंडी इलाके में झगड़े के बाद एक व्यक्ति और उसके नाबालिग बेटे ने फोटोग्राफर को कथित तौर पर चाकू मार दिया था। पुलिस को रविवार को मलकागंज रोड पर भीम वाली गली में घटना के बारे में जानकारी मिली। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि, यह पता चला है कि नरेंद्र नाम के व्यक्ति को अमित और उसके नाबालिग बेटे ने एक झड़प के दौरान चाकू मार दिया था।

रिपोर्ट के अनुसार, पेशे से फोटोग्राफर पीड़ित नरेंद्र, को पेट के निचले हिस्से और पीठ पर चाकू से चोटें आईं हैं। पुलिस उपायुक्त (उत्तर) सागर सिंह कलसी ने कहा कि जब अमित ने नरेंद्र के खिलाफ आपत्तिजनक भाषा का इस्तेमाल किया तो दोनों के बीच झड़प हो गई। उन्होंने बताया कि आरोपी और उसके बेटे ने नरेंद्र को गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी दी और स्थानीय लोगों के हस्तक्षेप के बाद वहां से चले गए।

कुछ देर बाद अमित और उसका बेटा वापस आए और नरेंद्र को पीटना शुरू कर दिया। DCP ने कहा कि, किशोर ने चाकू निकाला और उस व्यक्ति पर वार कर दिया। अमित को गिरफ्तार कर लिया गया है और उसके बेटे को पकड़ लिया गया है। पुलिस ने बताया कि अपराध का हथियार जब्त कर लिया गया है और मामला दर्ज कर लिया गया है।

श्रद्धा के 35 टुकड़े हुए एक साल हो गया, इंसाफ अभी तक नहीं मिला ! सोमवार को फिर मामले की सुनवाई

पंजाब पुलिस का बड़ा एक्शन, 77 किलो हेरोइन के साथ 4 तस्करों को दबोचा, बॉर्डर पार से कनेक्शन

राजस्थान: कांग्रेस MLA बाबूबल बैरवा का भतीजा वीरेंद्र बलात्कार मामले में गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -