'मुझे मारने की कोशिश की गई..', पुलवामा पीड़ितों संग धरना दे रहे किरोड़ीलाल मीणा अस्पताल में भर्ती
'मुझे मारने की कोशिश की गई..', पुलवामा पीड़ितों संग धरना दे रहे किरोड़ीलाल मीणा अस्पताल में भर्ती
Share:

जयपुर: राजस्थान की राजधानी जयपुर के शहीद स्मारक पर धरना दे रहीं पुलवामा आतंकी हमले में शहीद हुए 3 जवानों की पत्नियां और उनके परिवार के साथ धरने पर बैठे भाजपा सांसद किरोड़ी लाल मीणा की तबीयत बिगड़ने पर पहले गुरुवार रात उन्हे गोविंदगढ़ अस्पताल में एडमिट कराया गया है. जहां से आज उन्हे SMS अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया है. वहीं किरोड़ीलाल मीणा ने पुलिस पर संगीन इल्जाम लगाए है. किरोड़ीलाल मीणा ने कहा है कि पुलिस ने मुझे मारने का प्रयास किया, किन्तु गरीबों, वीरांगनाओं और बेरोजगारों के आशीर्वाद से मेरी जिंदगी बच गई.

 

उल्लेखनीय है कि जयपुर में बलिदानियों की पत्नियां मुख्यमंत्री आवास के बाहर धरने पर बैठी हैं और राज्यसभा सदस्य किरोड़ी लाल मीणा उनका नेतृत्व कर रहे हैं. बता दें कि सांसद डॉक्टर किरोड़ी लाल मीणा पिछले 10 दिनों से लगातार धरना प्रदर्शन कर रहे हैं. ये सभी लोग राज्य की अशोक गहलोत सरकार के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे हैं. इसी बीच मीणा को पुलिस ने हिरासत में लिया जहां उनकी तबीयत ख़राब हो गई.

किरोड़ी लाल मीणा ने पुलिस पर दुर्व्यवहार करने का भी इल्जाम लगाया है. किरोड़ी मीणा ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि ‘पुलिस ने मुझे मारने की कोशिश की, लेकिन वीरांगनाओं, युवा, बेरोजगारों और गरीबों के आशीर्वाद से बच गया. मुझे चोट आई है. गोविंदगढ़ अस्पताल से मुझे जयपुर के सवाई मान सिंह अस्पताल रेफर किया गया है.’

पशु तस्करी मामला: ममता बनर्जी के करीबी नेता अनुब्रत मंडल 21 मार्च तक ED की रिमांड पर

शराब घोटाले में बेटी के घिरते ही KCR को आई कांग्रेस की याद, पहली बार की सोनिया गांधी की तारीफ

'पंजाब में फिर सिर उठा रहा आतंकवाद, सच हुई राहुल गांध की बात...', अलका लांबा का AAP-BJP पर हमला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -