नई तस्वीर में काफी खूबसूरत दिखी एमी जैक्सन, दिखा बेबी बम्प
नई तस्वीर में काफी खूबसूरत दिखी एमी जैक्सन, दिखा बेबी बम्प
Share:

बॉलिवुड एक्ट्रेस एमी जैक्‍सन अक्‍सर ही बेबी बंप वाली तस्‍वीरें शेयर करती रहती हैं. इन दिनों वो अपने प्रेगनेंसी पीरियड को एन्जॉय कर रही हैं. इसकी तस्वीरों से ये अंदाज़ा लगाया जा सकता है कि वो कितनी एक्साइटेड हैं. इस बार भी उन्होंने एक ऐसी ही तस्वीर शेयर की है जिसमें वो बेबी बम्प दिखा रही हैं और काफी खूबसूरत भी दिखाई दे रही हैं. इसी के बारे में आपको बताने जा रहे हैं. 

बता दें, अभी हाल ही में एमी ने बेबी बंप की एक और बेहद प्‍यारी सी तस्‍वीर शेयर की है. इसमें वह काफी ग्रेसफुल लग रही हैं. एमी के फैन्‍स ने उनकी इस तस्‍वीरों पर हार्ट इमोजी के जरिए खूब प्‍यार लुटाया है. फैंस को उनकी ये तस्वीरें काफी पसंद आ रही हैं और वो भी चाहते हैं उनके घर जल्दी से नन्हा मेहमान आ जाये. यहां देखें उनकी ये तस्वीर जो काफी वायरल हो रही है. 

बता दें कि एमी जैक्‍शन ने हाल ही में अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर दो तस्‍वीरें शेयर की हैं. इसमें उन्‍होंने पिंक कलर की ड्रेस पहनी हुई है. इसमें उनका बेबी बंप साफ देखा जा सकता है. एमी इस तस्‍वीर में बेहद प्‍यारी लग रही हैं. इसी के साथ एमी ने पिंक ड्रेस के साथ ब्‍लैक कलर की हाई हील पहनी है. साथ ही सिंपल से ईयर‍ रिंग्‍स पहने हैं. इससे वह और भी ज्‍यादा एलिगेंट नजर आ रही हैं. 

वहीं शेयर की गई दूसरी तस्‍वीर में मल्‍टीकलर रिंग एमी को और भी ज्‍यादा अट्रैक्टिव बना रही है. फैन्‍स ने उनकी तस्‍वीर पर ढेर सारे हार्ट इमोजी पोस्‍ट किए हैं. 

 

फिर से बेबी बम्प फ्लॉन्ट करती नज़र आई एमी जैक्सन

अंग्रेजी मीडियम : सेट से करीना का वीडियो वायरल, पुलिस की वर्दी में दिखाया रौब

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -