फिर से बेबी बम्प फ्लॉन्ट करती नज़र आई एमी जैक्सन
फिर से बेबी बम्प फ्लॉन्ट करती नज़र आई एमी जैक्सन
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस एमी जैक्सन इन दिनों अपने प्रेगनेंसी पीरियड को एन्जॉय कर रही हैं. साथ ही वो कई बार अपनी फोटोज और वीडियो भी शेयर करती रहती हैं. इस बार भी उन्होंने एक फोटो शेयर की है. अक्‍सर ही वह बेबी बंप वाली तस्‍वीरें भी शेयर करती रहती हैं. इन्‍हें देखकर यह भी अंदाजा लगाया जा सकता है कि वह अपने प्रेग्‍नेंसी पीरियड को खासा इंजॉय कर रही हैं. 

बता दें,  हाल ही में एमी ने एक और तस्‍वीर शेयर की है. इसमें वह काफी खूबसूरत नजर आ रही हैं. बता दें कि एमी जैक्‍शन ने हाल ही में अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर एक तस्‍वीर शेयर की है. यह उनकी पोस्‍ट योगा सेशन की पिक्‍चर है. इसमें उनका बेबी बंप साफ देखा जा सकता है. इसके पहले भी वो अपने बेबी बम्प को वीक के के अनुसार शेयर कर रही हैं. इसके पहले की तस्वीरों में भी वो कई बार अपने टेस्ट सेशन को बता चुकी हैं. 

एमी ने इस तस्‍वीर के साथ कैप्‍शन लिखा है कि उन्‍हें जिम जाना चाहिए या फिर एक बोल हनी खाना चाहिए. एमी की इस तस्‍वीर पर फैन्‍स ने उन्‍हें गॉरजस और स्‍टाइलिश मां बताया है. वैसे तो ये हमेशा ही खूबसूरत और स्टाइलिश दिखाई देती हैं. लेकिन इस तस्वीर में आप उनके चेहरे के ग्लो को देख सकती हैं. 

 

इस फिल्म की शूटिंग के दौरान पर्सनल लाइफ में परेशान थीं कृति सेनन

B'Day : सलमान खान के बुरे वक्त में साये की तरह खड़े रहते हैं अतुल अग्निहोत्री

फैंस के साथ नज़र आये आलिया-रणबीर, सेल्फी के लिए दिए पोज़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -