तो क्या अब ये एक्ट्रेस होगी 'किक 2' की एक्ट्रेस ?
तो क्या अब ये एक्ट्रेस होगी 'किक 2' की एक्ट्रेस ?
Share:

सलमान खान की आने वाली फिल्म 'किक 2' के बारे में काफी चर्चाएं हैं. फिल्म में सलमान खान का रियल तो फिक्स है लेकिन अब तक फिल्म के लिए कोई हीरोइन तय नहीं हुई है. इस पर काफी अटकलें लगायी जा रही हैं अलग अलग एक्ट्रेस को लेकर. पहली 'किक' में जैकलीन फर्नांडीज़ रोल कर रही थी लेकिन किक 2 में ये नहीं देखने को मिलेंगी. इसके बाद ये खबर आ रही थी की फिल्म में जैकलीन की जगह दीपिका पादुकोण ले सकती हैं.

दीपिका ने सलमान खान के सह 6 फिल्में करने से मना कर दिया था और अब खर ये थी कि अब किक 2 में दीपिका और सलमान की जोड़ी देखने को मिल सकती है. लेकिन इन सब से परे ताजा खबरों में ये आया है कि फिल्म के डायरेक्टर साजिद नाडिआडवाला लीड एक्ट्रेस के तौर पर एमी जैक्सन को ले रहे हैं. जी हाँ, खबरों के अनुसार, इसके पहले कई एक्ट्रेस को इस फिल्म से जोड़ा गया है. पर अब ये आखिरी सूचि बनी है जिसमे एमी जैक्सन का नाम लिखा गया है.

एमी जैक्सन इसके पहले सलमान के दोनों भाई सोहैल और अरबाज़ के साथ काम कर चुकी हैं. सोहैल खान ने फ्रीकी अली को निर्मित किया था और फिल्म में एमी जैक्सन और अरबाज़ खान ने काम किया था. इसके बाद ये सलमान खान के साथ भी दिखने वाली हैं. खबर अभी भी पूरी तरह से पक्की नहीं है, लेकिन ये कयास लगाए जा रहे हैं एमी ही इस फिल्म में लीड रोल करेंगी.

'पैडमैन' के बाद 'मिल्कमैन' में नज़र आएंगे अक्षय कुमार

बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह पिटी इस फिल्म का आज भी है दीपिका को अफ़सोस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -