'पैडमैन' के बाद 'मिल्कमैन' में नज़र आएंगे अक्षय कुमार
'पैडमैन' के बाद 'मिल्कमैन' में नज़र आएंगे अक्षय कुमार
Share:

बायोपिक का दौर चल रहा है और हर कोई किसी न किसी प्रसिद्द व्यक्ति की बायोपिक में काम कर रहा है. बॉलीवुड के खिलाडी अक्षय कुमार अभी हाल ही में अरुणाचलम के जीवन पर आधारित फिल्म 'पैडमैन' करके लौटे हैं और इसे अच्छा खासा रिस्पॉन्स मिल रहा है. इसके बाद ये खबर भी आयी है कि अक्षय कुमार अपनी अगली बायोपिक में काम करने जा रहे हैं. जानकारी के लिए बता दे, ये बायोपिक मिल्कमैन के नाम से मशहूर डॉ. वर्गीज कुरियन के जीवन पर आधारित है और इस फिल्म में भी ये मुख्य भूमिका में नज़र आ रहे हैं.

इस फिल्म के लिए प्रोड्यूसर एकता कपूर डॉ. वर्गीज कुरियन की जीवनी पर आधारित किताब के राइट्स खरीदे हैं. एकता चाहती हैं कि इस फिल्म में अक्षय कुमार कुरियन की भूमिका करें. हाल ही में अक्षय पैडमैन में मुख्य किरदार निभा चुके हैं और इसी को देखते हुए उन्हें एक और बायोपिक में काम करने का ऑफर मिला है. अपनी हर फिल्म में अपना परफेक्ट देने वाले अक्षय को ही निर्माता सही मानते हैं और इस फिल्म के लिए भी उन्होंने अक्षय को ही चुना है.

इस फिल्म के डायरेक्टर और एडिटर श्री नारायण भसह हैं जो ये कहते हैं उन्होंने सामान्य जन और महिलाओं के लिए काफी अच्छे काम किये हैं और के बहुत ही अच्छे बिज़नेसमैन होने के साथ साथ ये एक बेहतर इंसान भी थे. आपको बता दे इन्ही के नाम पर 26 नवंबर को MilkMan के रूप में मनाया जाता है. निर्माता मानते हैं इन पर भी एक बायोपिक बननी चाहिए जिसके लिए अक्षय ही सही हैं. अब देखते हैं अक्षय इस फिल्म में काम करते हैं या नहीं और फिल्म कब से शुरू की जाएगी. फ़िलहाल इस बात की कोई जानकारी नहीं है.

बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह पिटी इस फिल्म का आज भी है दीपिका को अफ़सोस

Arjun Patiala : अब दिलजीत के साथ रोमांस करेंगी कृति सैनन, शुरू हुई शूटिंग

करण जौहर के लिए ये मूवी हमेशा ख़ास रहेगी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -