बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह पिटी इस फिल्म का आज भी है दीपिका को अफ़सोस
बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह पिटी इस फिल्म का आज भी है दीपिका को अफ़सोस
Share:

बॉलीवुड की बेहद ही खूबसूरत एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण पिछले कई समय से बॉलीवुड को लगातार हिट फिल्मे दे रही है. कुछ दिनों पहल ही दीपिका की फिल्म पद्मावत रिलीज़ हुई थी जिसके बाद से दीपिका की फैन फॉलोविंग और ज्यादा बढ़ गई. दीपिका ने इस फिल्म में बहुत शानदार एक्टिंग की है. दीपिका की लगभग सभी फिल्मे हिट रही है लेकिन फिर भी उन्हें एक बात का बहुत अफ़सोस है. हाल ही में दीपिका नेहा धूपिया के शो BFFs With Vogue में बतौर गेस्ट शामिल हुई थी. इस शो में दीपिका ने अपनी फिल्मो के बारे में बहुत से राज़ खोले लेकिन उन्होंने ये भी बताया कि आज भी उन्हें अपनी एक फिल्म के लिए अफ़सोस होता है.

साल 2009 में निखिल अडवाणी द्वारा निर्मित फिल्म 'चांदनी चौक टू चाइना' रिलीज़ हुई थी. इस फिल्म में दीपिका के साथ अक्षय कुमार नजर आए थे. इन स्टार्स की ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बहुत बुरी पिटी थी. और दीपिका को आज भी इस फिल्म के लिए अफ़सोस होता है.

इस शो में नेहा ने दीपिका से और भी कई सवाल किये थे. नेहा ने जब दीपिका से पूछा था कि क्या वो उनकी शादी में कैटरीना को इन्वाइट करेंगी तो दीपिका ने तुरंत इसके जवाब में कहा- 'नहीं'. दीपिका के जवाब से तो ये ही जाहिर हो रहा है कि शायद अब भी उनके और कैटरीना के बीच की लड़ाई जारी है. बता दे दीपिका और कैटरीना की लड़ाई रणवीर कपूर के कारण हुई थी. दीपिका ने तो रणवीर को कैटरीना से शादी ना करने तक की सलाह दे दी थी.

इतनी बिगड़ गई है दिलीप कुमार की हालत, शाहरुख़ पहुंचे मिलने

Raid : 'सानू एक पल चैन..' सॉन्ग में दिखी अजय और इलियाना की लव केमिस्ट्री

अगर आपको साड़ी पहननी नहीं आती तो शर्म करो- सब्यसाची

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -