इस शख्स के लिए एमी ने अपने मंगेतर से तोड़ा रिश्ता
इस शख्स के लिए एमी ने अपने मंगेतर से तोड़ा रिश्ता
Share:

‌एक्ट्रेस एमी जैक्सन फिलहाल मूवीज से दूर हैं लेकिन सोशल मीडिया पर आए दिन अपनी लेटेस्ट तस्वीर साझा करती रहती हैं और अब उन्हें लेकर जो खबर सामने आई है वो उनके फैंस को बहुत हैरान करने वाली है क्योंकि अभिनेत्री की लाइफ में अब हो चुकी है एक नए शख्स की एंट्री. जिनके साथ एमी इन दिनों लगा रही हैं प्यार के समंदर में गोते और जिनके साथ उनके प्यार की ख़बरें सामने आ रही है ‘हॉलीवुड के हैंडसम हंक’ एड वेस्टविक (ED Westwick). ‌ ख़बरों की माने तो एमी इन दिनों हॉलीवुड एक्टर हंक एड वेस्टविक को बीते 2 महीने से सेक्रेटली डेट कर रही हैं. ये कपल साथ में छुट्टियां भी बिता रहा है साथ है दोनों को लंदन की सड़कों पर हाथ पकड़े  हुए नज़र आ चुके है.

कुछ ख़बरों का कहना है कि इस कपल ने हाल ही में पेरिस में वैलेंटाइंस डे सेलिब्रेट कर चुके है. दोनों एक दूसरे का साथ बहुत एन्जॉय कर रहे हैं हालांकि दोनों में से किसी ने भी अभी इस पर कोई  एलान नहीं किया गया है लेकिन दोनों के सेम ट्रेवलिंग पिक्चर्स इशारे के लिए बहुत हैं. हिट टीन ड्रामा सीरीज़ में चक बास का किरदार निभाने वाले वेस्टविक ने जैक्सन से सऊदी अरब रेड सी इंटरनेशनल मूवी फेस्टिवल में मुलाकात की थी जिसके उपरांत से ही दोनों के मध्य दोस्ती बढ़ी और फिर दोनों में प्यार हुआ. बेशक अब तक एमी ने अपने नए प्यार से सबको रूबरू न कराया हो पर इस बात का अब फैंस को वाकई प्रतीक्षा रहने वाली है कि आखिर एमी अपने नए रिश्ते पर तोड़ेंगी चुप्पी .

मंगेतर से किया ब्रेकअप:‌‌ मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार एमी ने 2021 में ही अपने मंगेतर जॉर्ज पानायिटू (George Panayiotou) से ब्रेकअप भी कर चुकी है हालांकि उन्होंने कोई आधिकारिक स्टेटमेंट नहीं दिया था लेकिन उन्होंने जॉर्ज के साथ अपनी सगाई की सभी फोटोज सोशल मीडिया से हटा चुके है, इसके उपरांत अनुमान लगाया जा रहा है कि दोनों के बीच कुछ भी ठीक नहीं चल रहा ‌था इसलिए दोनों का रिश्ता टूट चुका है. जबकि एमी और जॉर्ज का एक बेटा भी है.

देखते ही देखते हवा में उड़ने लगी सिंगर की कार, हर कोई हो गया हैरान

हकीकत से रूबरू करवाएगी ये 3 फिल्मे, आप भी हो जाएंगे इनके दीवाने

सत्य घटना पर बनाई गई है ये दो मूवीज

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -