देखते ही देखते हवा में उड़ने लगी सिंगर की कार, हर कोई हो गया हैरान
देखते ही देखते हवा में उड़ने लगी सिंगर की कार, हर कोई हो गया हैरान
Share:

इंटरनेट पर हैरतअंगेज वीडियो की कमी नहीं है. जिन्हें देखकर हमको अपनी ही आखों पर यकीन नहीं होता या फिर हमारा सिर ही चकरा जाता है. ऐसा ही एक वीडियो अब हम आपको दिखाने जा रहे है, जिसे देखकर आप अपनी आंखों पर भरोसा नहीं कर पाएंगे और हैरान भी हो जाएंगे. इस वीडियो को देखने  के उपरांत आपको ऐसा लगेगा मानो आप किसी हॉलीवुड मूवी की कोई सीन देख रहे हैं. ये वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत वायरल होने लगा है. यहां तक कि सेलिब्रिटीज भी इस वीडियो को देख रहे हैं और एक दूसरे को साझा भी कर रहे हैं.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक शख्स अपनी खूबसूरत सी कार में बैठा उसे ड्राइव करता हुआ नज़र आ रहा है. उसके बगल में एक दूसरी कार में भी चलती हुई नज़र आ रही है. दोनों एख दूसरे से कुछ कहते हैं, इसके बादग लाल रंग की कार में बैठा शख्स अपनी कार की स्पीड तेज करके आगे की तरफ बढ़ा रहा है. कुछ दूर जाते ही उसकी कार के विंग्ज निकल जाते है और वो बिल्कुल बाज़ की तरह पंख फैलाकर हवा में बहुत ऊंची उड़ने लगती है. बता दें कि इस हवा में उड़ती कार में कोई और नहीं बल्कि एक फेमस म्यूजिक आर्टिस्ट साइरस डोब्रे ही सवारी कर रहे थे  और वो ही इस कार को खुद ड्राइव भी कर रहे हैं. इस वीडियो को उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर साझा किया है.

ये वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वाय़रल होने लगा है. इस वीडियो को अब तक 31 हजार से अधिक बार लाइक किया जा चुका है. बड़े-बड़े सेलेब्स भी इस वीडियो पर कमेंट भी करने लगे है और सभी यह देखकर हैरान है कि भला ऐसा कैसे होने वाला है. अब यह किसी ग्राफिक्स का कमाल है या सच में ये कार हवा में उड़ने वाले फीचर्स वाली कही जा रही है. ये तो साइरस डोब्रे को ही पता है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by @cyrusdobre

एंजेलिना जोली ने चोरी छिपे किया ऐसा काम, भड़क उठे ब्रैड पिट

रेयान रेनॉल्ड्स अफवाहों को किया ख़ारिज, कहा- "डॉक्टर स्ट्रेंज के अगले पार्ट में ..."

तलाक के बाद कान्ये ने किम से मांगी माफी, जानिए क्या है मामला

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -