वर्षा की जगह अब अमृता राममूर्ति 'कस्तूरीनिवास' में लीड रोल निभाएंगी
वर्षा की जगह अब अमृता राममूर्ति 'कस्तूरीनिवास' में लीड रोल निभाएंगी
Share:

कन्नड़ की जानी मानी अभिनेत्री अमृता राममूर्ति , जिन्हें अंतिम बार लोकप्रिय डेली सोप 'कुलवदु' में 'वचना' के चरित्र पर निबंध करते देखा गया था, इसके अलावा एक नए प्रोजेक्ट के साथ छोटे पर्दे पर वापस आ रही हैं। अमृता को ula मृदुला ’के मुख्य किरदार को निभाते हुए देखा जाएगा, जिसे पहले अभिनेत्री वर्षा ने चित्रित किया था। सूत्रों से मिली हुई जानकारी के लिए बता दें की हालांकि वर्षा के शो से बाहर होने के बारे में निर्माताओं की पुष्टि अभी भी प्रतीक्षित है| 

इसके अलावा अफवाहों से यह कहा जाता है कि उन्होंने व्यक्तिगत मुद्दों के कारण शो छोड़ने का विकल्प चुना।कस्तूरीनिवास एक कहानी है जो वर्तमान और पिछली पीढ़ियों की विषम जीवन शैली को बयान करती है।मिली हुई जानकारी के लिए बता दें की  यह इस बारे में बात करता है कि हमारे बुजुर्ग परिवार की भलाई के लिए कैसे प्रार्थना करते थे जबकि वर्तमान पीढ़ी इस समय को जीना पसंद करती है। इसके अलावा शो में, अमृत अगले दरवाजे पर एक लड़की की भूमिका निभाते हैं, जो जीवन में बहुत व्यावहारिक है और समकालीन जीवन जीने के लिए प्यार करता है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें की काम के मोर्चे पर, अमृता ने अपने अभिनय करियर की शुरुआत लोकप्रिय शो 'मिस्टर एंड मिसेज रंगगौड़ा' से की थी।वही वह कुलवदु में अपने चरित्र 'वचना' के साथ एक घरेलू नाम बन गई। इसके अलावा पांच साल तक, अभिनेत्री ने वचना के चरित्र को जीया और प्यार किया, जिसे काफी सराहा गया। निजी मोर्चे पर, अभिनेत्री ने 2019 में अपने सह-कलाकार रघु से शादी कर ली। दंपति ने इससे पहले 'मिस्टर एंड मिसेज रेंजगौड़ा' में स्क्रीन स्पेस साझा किया था।

बिग बॉस मलयालम 2 : श्रीनीश अरविंद ने बताया की राजीव कुमार मेरे पसंदीदा हैं

2019 में 10 मलयालम टीवी की प्रसिद्ध एक्ट्रेस मालविका वेल्स से मृदुला विजय तक

बीबी कन्नड़ 7 : किच्चा सुदीप के दिए हुए तोहफे से बेघर हुए कंटेस्टंट किशन बिलागली हुए भावुक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -