अमृतसर: हवाई फायरिंग कर अपराधियों ने लूटी कार, हुए फरार
अमृतसर: हवाई फायरिंग कर अपराधियों ने लूटी कार, हुए फरार
Share:

चंडीगढ़: पंजाब के अमृतसर के जंडियाला थाना इलाके में दो लुटेरों ने गोलियां चलाकर दो लोगों से कार लूट ली और भाग निकले। पता चलने पर पुलिस ने पीछा करके ब्यास के पास एक लुटेरे को पकड़ लिया। वहीं एक लुटेरा पुलिस को चकमा देकर भाग निकला। आशंका है कि पिछले दिनों इलाके में हुई लूटपाट की वारदात को इसी गिरोह के सदस्य अंजाम भी दे रहे थे।

फिलहाल गिरफ्तार आरोपी से पुलिस पूछताछ करने में लगी हुई है। जिसके साथ ही पुलिस गिरोह के अन्य सदस्यों की गिरफ्तारी के लिए भी छापामारी करने का काम कर रही है। अब तक मिली जानकारी के अनुसार हिमाचल प्रदेश के ऊना जिला निवासी जसबीर सिंह अपने पिता शमशेर सिंह के साथ अमृतसर काम के सिलसिले से आया हुआ था। इस बीच जंडियाला के पास बाथरूम जाने के लिए कार रोकी। 

इस बीच दो लुटेरे वहां पहुंचे और एक ने जसबीर सिंह पर पिस्तौल सटा दी। जब जसबीर ने आरोपियों का मुकाबला करने की कोशिश की तो एक लुटेरे ने हवा में फायर कर डाला। इससे दोनों पीछे हट गए। जिसके उपरांत लुटेरे उनकी कार लूटकर ब्यास की तरफ भाग गए। रास्ते में लुटेरों ने दो कारों को भी टक्कर भी मारी। लोगों ने जंडियाला पुलिस को सूचना दी। तुरंत पुलिस ने कंट्रोल रूम पर मैसेज फ्लैश करवाया और लुटेरों का पीछा किया। ब्यास के पास पुलिस ने दोनों को घेरा गया। हालांकि एक लुटेरा पुलिस को गच्चा देकर फरार होने में कामयाब हो गया। दूसरे को पुलिस ने काबू कर लिया है।

सऊदी से लौटकर पति ने पत्नी को दिया तीन तलाक़, रखी देवर और जीजा के साथ हलाला करने की शर्त

विवाद के चलते करणी सेना के कार्यकर्ता का सर फूटा

हिन्दू बनकर महिला से मिला जमाल खान, प्रेम जाल में फंसाकर बनाया मुस्लिम, निकाह भी कर लिया फिर..

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -