हिन्दू बनकर महिला से मिला जमाल खान, प्रेम जाल में फंसाकर बनाया मुस्लिम, निकाह भी कर लिया फिर..
हिन्दू बनकर महिला से मिला जमाल खान, प्रेम जाल में फंसाकर बनाया मुस्लिम, निकाह भी कर लिया फिर..
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में लव जिहाद का हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहाँ जमाल खान नामक एक शख्स ने अपनी पहचान छिपाकर हिंदू युवती को प्रेमजाल में फँसाया और फिर उसका धर्म परिवर्तन के बाद मुस्लिम बनाकर उसके साथ निकाह भी कर लिया। इसके कुछ दिन बाद जमाल खान ने तीन तलाक देकर उस पीड़िता को घर से निकाल दिया।

पीड़ित महिला के मुताबिक, जमाल खान ने सोनू बनकर उससे बातचीत शुरू की थी। निकाह के बाद जब उसे पता चला कि जमाल पहले से ही विवाहित है, तो उसने विरोध किया, इसके बाद जमाल उसके साथ मारपीट करने लगा। महिला की शिकायत पर मझोला पुलिस ने FIR दर्ज करते हुए छानबीन शुरू कर दी है। पीड़िता मझोला के खुशहालपुर की निवासी है। महिला ने बताया कि जमाल खान ने अपने आप को हिंदू बताकर उससे दोस्ती की थी। इसके बाद वह फोन पर बात करने लगा और पीड़िता को प्यार के जाल में फँसा लिया। इसी बीच एक दिन जमाल ने महिला के सामने शादी का प्रस्ताव रखा, तो वह मान गई।

महिला का इल्जाम है कि ऐन वक्त पर जमाल ने अपनी असलियत बताई और धर्मांतरण का दबाव डालने लगा। महिला ने बताया कि वह जमाल की बातों में आकर हिंदू धर्म छोड़कर मुसलमान भी बन गई और जमाल से निकाह कर लिया। निकाह के बाद जमाल उसे दहेज के लिए प्रताड़ित करने लगा। जमाल के लिए हिंदू धर्म छोड़कर मुसलमान बनी महिला ने आरोप लगाया कि इस दौरान उसे एक बेटी पैदा हुई। इसके बाद उसका जमाल उससे पाँच लाख रुपए और कार की डिमांड करने लगा। इसी बीच उसे पता चला कि जमाल खान पहले से ही विवाहित है। उसका निकाह 18 वर्ष पूर्व ही हो चूका है और उसके दो बच्चे भी हैं।

पीड़िता का कहना है कि जब उसने इसका विरोध किया, तो जमाल ने मारा-पीटा। 24 अप्रैल 2023 को जमाल नशे में धुत्त होकर घर आया और उसके साथ मारपीट करने लगा और फिर तीन तलाक देकर घर से निकाल दिया। इसके बाद महिला ने मझोला थाने में शिकायत दी है। मझोला थाना के प्रभारी का कहना है कि महिला की शिकायत के आधार पर आरोपित जमाल खान के खिलाफ दहेज प्रताड़ना, बलात्कार, मारपीट और तीन तलाक के साथ धर्म निषेध कानून के तहत FIR दर्ज की है। सबूतों के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

'जलती चिता से लाश निकालकर 5 हिन्दुओं ने किया बलात्कार..', सोशल मीडिया पर क्यों फैलाया जा रहा ये झूठ?

जिन्दा सापों से भरा बैग ले जा रही थी महिला, जानिए कैसे हुआ खुलासा

DAV इंटर कॉलेज के मैदान में क्रिकेट कोच को बदमाशों ने मारी गोली

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -