फिल्मों में इंटिमेट सीन देने से मना कर चुकी है अमृता राव...
फिल्मों में इंटिमेट सीन देने से मना कर चुकी है अमृता राव...
Share:

'इश्क-विश्क', 'मैं हूं ना', 'विवाह' और 'जॉली एल एल बी' जैसी मूवीज में अपनी एक्टिंग के लिए मशहूर एक्ट्रेस अमृता राव आज अपना जन्मदिन मना रही है। हालांकि अमृता का बॉलीवुड करियर कुछ खास नहीं रहा लेकिन गिनती की मूवी करने के उपरांत भी उन्होंने अच्छा खासा मुकाम अपने नाम कर लिया है। हिंदी मूवी के उपरांत उन्होंने तेलुगू सिनेमा का रुख भी किया। 

अमृता राव अपने किरदार के प्रति बहुत सजग कही जाती है। कहा जाता है कि अमृता ने सलमान खान के साथ काम करने से सिर्फ इसलिए इंकार कर दिया था क्योंकि उन्हें सलमान की बहन का किरदार दिया गया था। दरअसल अमृता राव को सूरज बड़जात्या की मूवी  'प्रेम रतन धन पायो' में सलमान खान की हीरोइन नहीं बल्कि बहन के किरदार का ऑफर किया गया था जिसे अमृता ने इंकार कर दिया और बाद में वह किरदार स्वरा भास्कर को दे दिया गया।

सिंपल ब्यूटी कही जाने वाली एक्ट्रेस अमृता राव अपनी सादगी के लिए जानी जाती हैं। बहुत कम लोग जानते हैं कि शाहिद कपूर के साथ मूवी 'विवाह' में दिखाई देने वाली अमृता राव को यह मूवी 4 घंटे के इंटरव्यू के उपरांत हासिल हुई थी। मूवी के डायरेक्टर सूरज बड़जात्या ने अमृता से मुंशी प्रेमचंद की एक किताब पढ़ने के लिए कहा था। सूरज बड़जात्या दरअसल अमृता की हिंदी चेक करना चाह रहे थे। शाहिद के साथ अमृता की ये मूवी सफल साबित हुई थी।

फिल्मों में साफ-सुथरी छवि से दर्शकों के बीच लोकप्रिय रहीं अभिनेत्री अमृता राव ने 2016 में विवाह कर अपना घर बसाने का फैसला कर लिया। 7 वर्ष के 'इश्क-विश्क' के बाद अमृता राव ने आरजे अनमोल से विवाह रचा लिया है। विवाह के उपरांत अमृता मूवीज से दूर हैं। आखिरी बार अमृता मूवी ठाकरे में नवाजुद्दीन सिद्दिकी के साथ दिखाई दे चुकी। इसमें उन्होंने बाला साहब ठाकरे की पत्नी  का किरदार अदा किया था।

अमृता को मूवीज में बोल्ड सीन्स करना पसंद नहीं है। अमृता ने शुरू से ही मूवीज में बोल्ड सीन, किसिंग सीन, इंटिमेट सीन, बिकिनी और छोटे कपड़ों वाले सीन देने से मना कर दिया था। अमृता को यशराज मूवी से एक मूवी का ऑफर आया था। इसमें अमृता के अपोजिट रणबीर कपूर को कास्ट किया जाने वाला था। फिल्म के एक सीन में अमृता को रणबीर को किस करना था लेकिन इस सीन के लिए अमृता ने इंकार कर दिया, और जब उनकी ये शर्त नहीं मानी गई तो उन्होंने मूवी में काम करने से ही इंकार कर दिया।

हनी सिंह ने अनोखे अंदाज में दी सिद्धू मूसेवाला को श्रद्धांजलि

पहले दिन मात्र इतने रुपए में मिलेगी 'जनहित में जारी' की टिकट

हर दिन बढ़ती जा रही है सम्राट पृथ्वीराज की कमाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -