सुशांत सिंह की फिल्म से मिली अमृता पुरी को बड़ी सफलता, इन बेहतरीन फिल्मों में आई नजर
सुशांत सिंह की फिल्म से मिली अमृता पुरी को बड़ी सफलता, इन बेहतरीन फिल्मों में आई नजर
Share:

मनोरंजन जगत की जानी मानी मशहूर एक्ट्रेस अमृता पुरी आज अपना जन्मदिन मना रही है, अमृता पुरी की फैमिली का कोई भी सदस्य सिनेमा जगत से नहीं है। ऐसे में जब उन्होंने बॉलीवुड में आने के बारे में सोचा तो उनके पिता इसके लिए माने नहीं थे। हालांकि जब अमृता की प्रथम फिल्म 'आयशा' (2010) रिलीज हुई तो उनके पिता को बहुत गर्व हुआ। 20 अगस्त को अपना बर्थडे मनाने वालीं अमृता पुरी के बारे में जानते हैं ऐसी ही कुछ विशेष बातें।

वही अमृता पुरी के पिता आदित्य पुरी HDFC बैंक के मैनेजिंग डायरेक्टर हैं। मूवीज के लिए अपने पिता को मनाने में उन्हें पूरे दो वर्ष लगे थे। एक इंटरव्यू में अमृता ने बताया था कि 'मेरे पिता मेरे इस कदम से सहमत नहीं थे। मुझे बहुत मेहनत करनी पड़ी। दो वर्ष पश्चात् वो मान गए। हालांकि जब मेरी पहली मूवी रिलीज हुई तो मेरे पिता बेहद एक्साइटेड थे। उन्हें मुझ पर गर्व हुआ।'

डेब्यू से पूर्व अमृता ने कई मूवीज के लिए ऑडिशन दिया। इसके पश्चात् वर्ष 2012 में उनकी फिल्म 'ब्लड मनी' आई जो फ्लॉप रही। वर्ष 2013 में 'काई पो छे' से अमृता को बॉलीवुड में बड़ी पहचान प्राप्त हुई। ये उनके करियर की पहली हिट मूवी थी। इसके पश्चात् अमृता 'जजमेंटल है क्या' (2019) में नजर आई। उनकी आने वाली फिल्म '83' है। पोस्ट ग्रेजुएशन की पढ़ाई समाप्त करने के पश्चात् अमृता ने लेखन और थियेटर करना आरम्भ किया। एक वर्ष तक उन्होंने विज्ञापन एजेंसी के लिए लिखने का काम किया। साथ-साथ वो फिल्मों और विज्ञापनों के लिए ऑडिशन देने लगीं। 

अभी तक अपने छोटे पोते 'जहांगीर' से नहीं मिली शर्मिला टैगोर, जानिए क्या है वजह?

अपारशक्ति खुराना की फिल्म 'हेलमेट' का ट्रेलर हुआ रिलीज, कॉमेडी के साथ लोगों को दी ये हिदायत

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल ने की गुपचुप तरीके से सगाई? जानिए पूरा मामला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -