अपारशक्ति खुराना की फिल्म 'हेलमेट' का ट्रेलर हुआ रिलीज, कॉमेडी के साथ लोगों को दी ये हिदायत
अपारशक्ति खुराना की फिल्म 'हेलमेट' का ट्रेलर हुआ रिलीज, कॉमेडी के साथ लोगों को दी ये हिदायत
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर अभिनेता अपारशक्ति खुराना की मूवी हेलमेट की प्रशंसकों को बेसब्री से प्रतीक्षा थी। अब ये प्रतीक्षा समाप्त होने वाली है। इस मूवी का आज ट्रेलर रिलीज हो गया है। अपार अपनी मूवी से कॉमेडी के माध्यम से उस मसले पर लोगों का ध्यान खींच रहे हैं जिसका कई भारतीय सामना करते हैं। फिल्म में कंडोम खरीदने में व्यक्तियों को आने वाली शर्म के बारे में बताया जाएगा।

वही ये कहानी तीन मित्रों की है जिन्हें पैसों की आवश्यकता होती है। जिसके लिए वह चोरी करने की योजना बनाते हैं। वह एक ट्रक चोरी करते हैं जिसमें उन्हें लगता है कि बहुत सारे फ़ोन होते हैं मगर निकलता कुछ और है। ट्रेलर का आरम्भ मेडिकल शॉप से होता है। जहां अपारशक्ति खुराना कंडोम खरीदने के लिए जाते हैं। लेकिन शर्म के कारण वह खरीदकर नहीं ला पाते हैं। जिसके पश्चात् वह बोलते हैं कि मेडिकल स्टोर से कंडोम ना खरीद पाना एक राष्ट्रीय दिक्कत है। लकी होते हैं जो इसका उपयोग करते हैं।

इसके पश्चात् होती है लकी के दो मित्र सुल्तान और माइनस की। वो दोनों भी रुपयों की तंगी से जूझ रहे होते हैं। जिसके पश्चात् चोरी की योजना बनाते हैं तथा एक ट्रक लूट लेते हैं मगर ट्रक में मोबाइल फोन के बजाय कंडोम के पैकेट निकलते हैं। अब आरम्भ होता है कंडोम बेचने का तरीका। लकी, माइनस, सुल्तान तथा रुपाली (प्रनूतन) मिलकर कंडोम बेचने का तरीका निकालते हैं। वह अपने-अपने ढंग से कंडोम बेचते हैं। सोनी पिक्चर्स नेटवर्क्स प्रोडक्शंस तथा एक्टर डिनो मोरिया की डीएम मूवीज द्वारा निर्मित, हेलमेट में प्रनूतन बहल, अपारशक्ति खुराना, अभिषेक बनर्जी तथा आशीष वर्मा हैं। 

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल ने की गुपचुप तरीके से सगाई? जानिए पूरा मामला

हाईकोर्ट से राज कुंद्रा को मिली बड़ी राहत, लेकिन जेल की सलाखों से नहीं मिलेगी मुक्ति

रिलीज हुआ सैफ-अर्जुन की 'भूत पुलिस' का ट्रेलर, हॉरर-कॉमेडी से भरपूर होगी फिल्म

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -