'कुबूल है 2' के मेकर्स ने इस अदाकारा को नहीं किया अप्रोच, सामने आई यह वजह
'कुबूल है 2' के मेकर्स ने इस अदाकारा को नहीं किया अप्रोच, सामने आई यह वजह
Share:

बीते कुछ वक्त से टीवी सीरियल्स मेकर्स पुराने शोज के रीमेक बनाने में बेहद दिलचस्पी दिखा रहे हैं. कुछ वक्त पहले ही खबर सामने आई थी कि जल्द ही टेलीविज़न पर 'साथ निभाना साथिया', 'ब्रह्मराक्षस' जैसे शो के सीक्वल दस्तक देने जा रहे हैं. इस सीरियल्स की लिस्ट में अब 'कुबूल है' शो का नाम भी शामिल हो गया है. जी टेलीविज़न के उस सुपरहिट सीरियल में एक्ट्रेस सुरभि ज्योति और करण सिंह ग्रोवर की जोड़ी को देखने को मिली थी. ताजा मिल रही सूचना की माने तो मेकर्स ने सीरियल 'कुबूल है' के सीक्वल पर कार्य भी प्रारंभ कर दिया है.

इसी बीच खबर सामने आई हैं कि आगामी दिनों में 'कुबूल है 2' की सीरियल की कास्ट में भारी बदलाव देखने को मिलने वाले हैं. वहीं, कबूल है के ओरिजनल वर्जन में दिखाई दे चुकी एक्ट्रेस आम्रपाली गुप्ता ने कुछ ऐसा ही इशारा कर दिया है. एक्ट्रेस आम्रपाली ने इस बात का खुलासा कर दिया है कि अब तक भी मेकर्स ने 'कुबूल है 2' के लिए उनको अप्रोच नहीं किया है.

बात दें की इस बारे में चर्चा करते हुए आम्रपाली गुप्ता ने बोला हैं कि, 'कुबूल है सीजन 2 के लिए अब तक मुझे अप्रोच नहीं किया गया है. ऐसे में ये देखना मजेदार होगा कि मैं नए सीजन का भाग हूं या फिर नहीं. मैं लालची नहीं हूं. कुबूल है में कार्य करने के बाद मेरी लाइफ पूरी तरह से बदल गई थी. मैंने कभी नहीं विचार किया था कि इस कदर लोग मेरी भूमिका को प्यार करेंगे. तनवीर के इस करैक्टर ने मेरी किस्मत चमका दी थी.'

पार्थ समथान के फैंस के लिए खुशखबरी, एकता कपूर की सीरीज में आएंगे नजर

शादी के बंधन में बंधी पूनम पांडेय, सामने आईं खूबसूरत तस्वीरें

इस टीवी एक्ट्रेस ने बताया क्यों जरुरी है रिया चक्रवर्ती का सपोर्ट करना

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -