पार्थ समथान के फैंस के लिए खुशखबरी, एकता कपूर की सीरीज में आएंगे नजर
पार्थ समथान के फैंस के लिए खुशखबरी, एकता कपूर की सीरीज में आएंगे नजर
Share:

‘कसौटी जिंदगी के’ फेम पार्थ समथान इन दिनों काफी सुर्ख़ियों में हैं. अगर खबरों की मानें तो एक्टर और एकता कपूर के बीच कुछ अच्छा नहीं चल रहा है. हाल ही में पार्थ ने एकता के मशहूर टीवी शो ‘कसौटी जिंदगी के’ छोड़ने का निर्णय लिया, उन्हें मनाने की बेहद कोशिश की गई, लेकिन एक्टर नहीं माने और आखिरकार गिरती हुई टीआरपी के कारण एकता ने ये शो बंद करने का निर्णय ले लिया.

आपको बता दें की ‘कसौटी जिंदगी के’ ऑफ एयर होने जा रहा है. खबरों की मानें तो तीन अक्टूबर को सीरियल का आखिरी एपिसोड शूट होगा. इन सबके बीच खबरें ये भी सामने आ रही हैं कि एकता, पार्थ से इतनी खफा हैं कि वो उन्हें अपनी आगामी वेब सीरीज़ ‘मैं हीरो बोल रहा हूं’ से रिप्लेस करने जा रही हैं. उनकी ये वेब सीरीज़ एक गैंगस्टर पर आधारित होने वाली है. लेकिन एक सूत्र ने इन सारी खबरों को आधारहीन बता दिया है.

मीडिया की खबर के अनुसार, पार्थ अगले माह की दस तारीख यानी दस अक्टूबर से शूटिंग प्रारंभ करने वाले हैं. पार्थ इस वेब सीरीज़ को लेकर काफी उत्सुक हैं. जानकारी के लिए बता दें कि जुलाई माह में एकता कपूर ने ख़ुद इस सीरीज़ का एक प्रोमो जारी कर दिया था जिममें पार्थ गैंगस्टर के किरदार में दिखाई दे रहे थे.   इसके अलावा वैसे पार्थ एक बॉलीवुड मूवी में भी दिखाई दे सकते हैं.  खबर यह भी हैं कि पार्थ, आलिया भट्ट के साथ उनकी आगामी मूवी ‘गंगूबाई काठियावाड़ा’ में बतौर लीड अभिनेता नजर आएंगे. हालांकि इसकी ऑफिसियल पुष्टि नहीं की गई है.  

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

इस टीवी एक्ट्रेस ने बताया क्यों जरुरी है रिया चक्रवर्ती का सपोर्ट करना

बड़े बदलाव और धमाके के साथ आई इस हफ्ते की TRP लिस्ट

आज आने वाला है हिना खान-धीरज धूपर के गाने का पहला लुक

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -