इस टीवी एक्ट्रेस ने बताया क्यों जरुरी है रिया चक्रवर्ती का सपोर्ट करना
इस टीवी एक्ट्रेस ने बताया क्यों जरुरी है रिया चक्रवर्ती का सपोर्ट करना
Share:

आप सभी जानते ही होंगे बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती इस समय जेल में हैं. उन्हें 14 दिन की न्यायिक हिरासत मिली है. ऐसे में आज उनकी जमानत याचिका पर सुनवाई होने वाली है. वैसे इस बीच कई लोग रिया के सपोर्ट में हैं और उनके लिए न्याय मांग रहे हैं. अब इसी बीच टीवी एक्ट्रेस राधिका मदान सामने आईं हैं और उन्होंने रिया चक्रवर्ती की स्थिति पर दुख जाहिर किया है. जी दरअसल राधिका मदान ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है, और इस पोस्ट के द्वारा उन्होंने रिया चक्रवर्ती के समर्थन की वजह बताई है. अपने पोस्ट में राधिका मदान ने लिखा है- 'जब हम रिया के लिए बोलते हैं.' वहीँ इस फोटो के साथ राधिका मदान ने एक लंबा-चौड़ा पोस्ट भी लिख डाला है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Radhika Madan (@radhikamadan) on

वह लिखती हैं- 'सुशांत सिंह राजपूत वह व्यक्ति थे, जिन्हें देखने के बाद ही मैंने टेलिविजन से फिल्मों में आने का फैसला किया. सुशांत ही वह व्यक्ति थे जिन्होंने मुझे यह फैसला लेने के लिए सबसे ज्यादा प्रेरित किया. बेशक मैं उनके लिए न्याय चाहती हूं, लेकिन किसी अन्य व्यक्ति के साथ ऐसा अमानवीय व्यवहार देखकर मेरा दिल टूट जाता है, जबकि अभी तक उसे दोषी भी नहीं ठहराया गया है.' इसके अलावा आगे उन्होंने लिखा है- 'उन सभी लोगों के लिए जो इस बात का जश्न मना रहे हैं कि रिया की गिरफ्तारी से सुशांत को न्याय मिला है...

आपको बता दें कि मीडिया द्वारा या सुशांत के वकील द्वारा लगाए गए आरोपों के लिए रिया को गिरफ्तार नहीं किया गया है. अभी न्याय का होना बाकि है और मुझे यकीन है निष्पक्षता के साथ न्याय किया जाएगा. हर कोई जो पूछ रहा है कि हमारे लिए रिया के लिए बोलना क्यों महत्वपूर्ण है. यह केवल रिया के बारे में नहीं है. यह हम सभी के बारे में है.' इस तरह राधिका ने बताया है कि रिया का सपोर्ट क्यों जरुरी है. वैसे आपको पता ही होगा राधिका के अलावा अब तक कई बड़े बड़े सेलेब्स भी रिया का सपोर्ट कर चुके हैं.

'साथ निभाना साथिया 2' में मेन किरदार में नजर आ सकते हैं 'नागिन 3' स्टार रजत टोकस

कब तारक मेहता शो में वापस आएँग नट्टू काका, किया खुलासा

'ये रिश्ता क्या कहलाता है': आदित्य को एक्सपोज करने की तैयारी में हैं नायरा, दादी उठाएगी बड़ा कदम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -