शादी के बंधन में बंधी पूनम पांडेय, सामने आईं खूबसूरत तस्वीरें
शादी के बंधन में बंधी पूनम पांडेय, सामने आईं खूबसूरत तस्वीरें
Share:

पूनम पांडे फ़िल्मी जगत से लेकर टीवी जगत तक में काम कर चुकीं हैं. आप सभी ने उन्हें टीवी शो खतरों के खिलाड़ी में देखा होगा. वैसे हाल ही में सामने आई खबर के मुताबिक उन्होंने शादी कर ली है. जी हाँ, उन्होंने अपने प्रेमी सैम बॉम्बे के साथ शादी कर ली है और सभी को हैरान कर डाला है. वैसे इस बारे में जानकारी खुद पूनम और सैम ने सोशल मीडिया पर तस्वीर साझा कर अपने फैंस को दी है. आप देख सकते हैं पूनम पांडे ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर साझा की है और इस तस्वीर में पूनम पारंपरिक अवतार में पति सैम बॉम्बे के साथ पोज देती नजर आ रही हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Poonam Pandey (@ipoonampandey) on

इस तस्वीर को शेयर कर पूनम लिखती हैं- 'अगले सात जन्म भी तुम्हारे साथ बिताना चाहती हूं.' वैसे पूनम इस तस्वीर में बड़ी प्यारी दिखाई दे रहीं हैं. इसके अलावा पूनम के पति ने एक अन्य तस्वीर भी शेयर की है जो उनकी हल्दी सेरेमनी की है. इस तस्वीर को शेयर कर सैम ने लिखा है, 'मिस्टर और मिसेज बॉम्बे'. वैसे दोनों के हर फोटोज दिल को छू लेने वाले हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sam Bombay (@sambombay) on

आपको पता हो दोनों ने कुछ वक्त पहले ही सगाई की थी. वैसे आपको याद हो तो बीते दिनों खबरें आईं थीं कि पूनम और सैम को मुंबई में रात को लॉकडाउन का उल्लंघन करने के लिए गिरफ्तार किया गया है लेकिन उसी के अगले ही दिन पूनम पांडे ने एक सोशल मीडिया पोस्ट करके इन खबरों को अफवाह बता दिया था. उस दौरान पूनम ने कहा था कि रात में उन्होंने अपने घर पर ही फिल्में देखी हैं.

इस टीवी एक्ट्रेस ने बताया क्यों जरुरी है रिया चक्रवर्ती का सपोर्ट करना

बड़े बदलाव और धमाके के साथ आई इस हफ्ते की TRP लिस्ट

आज आने वाला है हिना खान-धीरज धूपर के गाने का पहला लुक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -