पूरे 2 मिनट तक निरहुआ ने आम्रपाली को किया प्रेम, शर्मिंदगी की सारी हदें पार
पूरे 2 मिनट तक निरहुआ ने आम्रपाली को किया प्रेम, शर्मिंदगी की सारी हदें पार
Share:

भोजपुरी हॉट एक्ट्रेस आम्रापली दुबे का बेहद ही सेक्सी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो को देखने के बाद आप भी होश खो बैठेंगे. आपको जानकारी के लिए बता दें कि इस वीडियो में वह अपने को स्टार दिनेश लाल यादव को किस करते हुए नजर आ रही हैं और इस वीडियो को काफी संख्या में दर्शक अब तक देख चुके हैं. ख़ास बात यह है कि यह वीडियो काफी पुराना है. लेकिन इसे देखने वालों का आंकड़ा लगातार बढ़ता ही जा रहा है. 

आप देख सकते हैं कि इन दोनो की जोड़ी को दर्शक बहुत पसंद भी कर रहे हैं. यह वीडियो सोशल मीडिया लगातार वायरल हो रहा है. इस वीडियो पर फैन्स ने जमकर कमेंट भी किए हैं. वहीं इसे काफी तेजी के साथ शेयर भी किया जा रहा है. सेक्सी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे और भोजपुरी जुबलीस्टार दिनेश लाल यादव द्वारा कई भोजुपरी फिल्मों में काम किया हुआ है. हालांकि इन दोनों की जोड़ी को दर्शक काफी पसंद भी करते हैं. वहीं फिल्मों के अलावा रियल लाइफ में भी दर्शक इनकी जोड़ी को काफी पसंद करती है. 

दोनों कलाकारों की जोड़ी को देखकर ये खबरें भी चली थी कि इन दोनों का अफेयर भीचल रहा है, लेकिन इन दोनों ने इस प्रकार की खबरों को खारिज कर दिया. वहीं पिछले दिनों आम्रपाली दुबे एक्टर दिनेश के बर्थडे पार्टी में भी नजर आई थी. दोनों कलाकारों के बीच एक काफी अच्छी बॉन्डिंग है. वहीं आम्रपाली ने फिल्मों के अलावा कई सीरियल में भी काम किया हुआ है. उन्होंने सीरियल रहना है तेरे दिल में उन्होंने मुख्य भूमिका निभाई थी और फिर इसके बाद सीरियल पलकों की छाव में उन्हें सुमन का किरदार मिला. 

 

बालकनी में इन्तजार करती रही सेक्सी एक्ट्रेस, एक्टर पलंग पर ही...

पवन सिंह ने पूछा भाभी जी घर पे हैं क्या, फिर होली में हुआ कुछ ऐसा

पवन-मोनालिसा ने खेली ऐसी होली कि मच गया तहलका, वायरल हुआ जबरदस्त वीडियो

इस वीडियो को मिले 4.6 करोड़ व्यू, फिर सुपरहिट हुई काजल-खेसारी की जोड़ी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -