आते ही आम्रपाली-निरहुआ ने यूट्यूब पर मचाया तहलका, वीडियो में दिखा गजब का अंदाज

Feb 11 2019 11:16 AM
आते ही आम्रपाली-निरहुआ ने यूट्यूब पर मचाया तहलका, वीडियो में दिखा गजब का अंदाज

सोशल मीडिया और इंटरनेट पर हिंदी फिल्मों की तरह ही अब भोजपुरी फिल्मों के भी गाने को काफी पसंद किया जा रहा है. साथ ही भोजपुरी फिल्मों को भी अब बड़े चाव के साथ देखा जाता है. अतः अब इसी क्रम में भोजपुरी फिल्मों के मशहूर एक्टर और भोजपुरी जुबलीस्टार के नाम से मशहूर दिनेशलाल यादव निरहुआ की बहुचर्चित फिल्म 'निरहुआ चलल लंदन' के एक गाने 'गोरी तोहर कमर लचकउआ' का वीडियो यूट्यूब पर खूब पसंद किया जा रहा है.

इस आगामी फिल्म के वीडियो ने आते के साथ ही सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है. आप देख सकते हैं कि इसमें निरहुआ के साथ एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे की जोड़ी काफी पसंद के जा रही है. वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी यूट्यूब चैनल द्वारा 7 फरवरी को इस गाने को रिलीज किया गया है. 4 दिन में ही गाने ने इंटरनेट पर आग लगा दिए है.

ख़ास बात यह है कि इस फिल्म की शूटिंग को  चार अलग-अलग चरणों में मुंबई, नेपाल और लंदन सहित कई देशों में शूट किया गया है. लंदन में इसकी अधिकतर शूटिंग हुई है. जो कि इसके नाम से ही जाहिर होता है. निरहुआ और आम्रपाली इस फिल्म में अहम किरदारों में हैं.  पशुपतिनाथ प्रोडक्शन के बैनर तले इसका निर्माण किया गया है और यह फिल्म 15 फरवरी को रिलीज के लिए तैयार है.

VIDEO : शॉर्ट ड्रेस पहनकर जमकर नाची आम्रपाली, फिर पार्टी में हुआ कुछ ऐसा कि...

जोर-शोर से चल रही अर्धांगिनी की शूटिंग, इन सितारों से सजी होगी फिल्म

जल्द आएगी मैथिली फिल्म 'जिला बेगूसराय’, धूमधाम से सम्पन्न हुआ मुहूर्त

दमदार अभिनय से चिंटू ने मचाया कोहराम, ‘मंदिर वही बनायेंगे’ को जबरदस्त ओपनिंग