जोर-शोर से चल रही अर्धांगिनी की शूटिंग, इन सितारों से सजी होगी फिल्म
जोर-शोर से चल रही अर्धांगिनी की शूटिंग, इन सितारों से सजी होगी फिल्म
Share:

“शिवान्स फिल्म्स इनटरटेनमेन्ट” के बैनर तले बनाई जा रही फिल्म ‘अर्धागिनी’ को जल्द ही सभी के सामने पेश किया जाएगा. बता दें कि इसके निर्माता शिवांस फिल्म एंटरटेनमेंट है सुर फिल्म का निर्देशन कर रहे है सूरज राजपूत. इस मौके पर उन्होंने बताया कि हमारी फिल्म एक पारिवारिक ड्रामा है जिसमे इमोशनल सीन्स भी नजर आएंगे. 

बताया जा रहा है कि फिल्म को अश्लीलता से दूर रखा गया है और इसमें कुछ भी गलत नहीं दिखाया जाएगा. यह एक पारिवारिक फिल्म है. अतः आप इसे अपने परिवार के साथ बिना हिचकिचाहट के देख सकते हैं. उन्होंने आगे कहा कि हमारी फिल्म बहुत एंटरटेनिंग है जो आप सभी दर्शको को बहुत ही पसंद आने वाली है.

जानकारी के मुताबिक़, फ़िल्म के गाने बहुत ही सुन्दर है जिनको रिकॉर्ड कर लिया गया है. जबकि इस फिल्म में मुख्य भूमिका में भोजपुरी अभिनेता सूरज सम्राट और उनके अपोजिट अभिनेत्री अन्जना सिंह नजर आने वाली है. सूरज सम्राट ने फिल्म के बारे में कहा है कि फिल्म के लिए बहुत मेहनत कर रहा हूँ इस फिल्म में मै अपना बेस्ट से बेस्ट देने की कोशिश करूंगा. उन्होंने उमेद जताई कि सभी दर्शको को मेरी यह फिल्म पसंद आयेगी. सूरज और अंजना के अलावा इसमें भूमिका में शुभी शर्मा, संजय पाण्डेय,अयाज खान, मनोज टाईगर,आन्नद मोहन, के.के गोस्वामी, संजय वर्मा, शकिला माजिद, माही, आशुतोष चौबे आदि भी नजर आने वाले हैं. 

VIDEO : लहंगा चोली पहनकर जमकर नाची आम्रपाली, देखते ही पिघल जाएगा आपका दिल

एक साथ खेसारीलाल ने बुझाई दो सेक्सी हसीनाओं की प्यास, अकेले में ही देखें VIDEO

VIDEO : शराब के नशे में इस कदर चूर हुआ यह अभिनेता, खो बैठा होश और फिर....

हीरो वर्दीवाला में आम्रपाली को मात दे गई कनक, हॉट लुक से जीता दिल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -