जल्द आएगी मैथिली फिल्म 'जिला बेगूसराय’, धूमधाम से सम्पन्न हुआ मुहूर्त

Feb 10 2019 10:36 AM
जल्द आएगी मैथिली फिल्म 'जिला बेगूसराय’, धूमधाम से सम्पन्न हुआ मुहूर्त

भारतीय सिनेमा के इतिहास में इन दिनों छोटे शहरों को केंद्र में रखकर फिल्‍म बनाने का चलन काफी तेजी से चल रहा है और यही वजह है कि अब मैथिली इंडस्‍ट्री में भी जल्‍द ही एक फिल्‍म बनने के लिए तैयार है. बता दें कि इस फिल्म का नाम है ‘जिला बेगूसराय’. और इस फिल्‍म का भव्‍य मुहूर्त हाल ही में अंधेरी, मुम्बई में धूमधाम से संपन्न हुआ है.

इस दौरान जहां फिल्‍म इंडस्‍ट्री के जाने माने कलाकार व गणमान्‍य अतिथि मौजूद रहे. इस खास मौके पर सभी ने फिल्‍म के लिए निर्माता झा रवि और ठाकुर राजेश की सराहना करते हुए कहा कि यह फिल्‍म जरूर दर्शकों को भी पसंद आने वाली है.

बताया जा रहा है कि ‘जिला बेगूसराय’ को किसलय कृष्‍ण डायरेक्‍ट करने जा रहे हैं. साथ ही बता दें कि इन्होने ही इस फिल्म की कहानी लिखी है. वे भी इस फिल्म को लेकर काफी उत्‍साहित हैं और वे इस पर कहते हैं कि अभी हाल ही में टीवी धारावाहिक बेगूसराय आई थी, जो खूब सराही गई थी. जबकि अब फिल्म को ह लेकर आ रहे हैं. दूसरी और कार्यकारी निर्माता कुणाल ठाकुर ने बताया कि जल्‍द ही फिल्‍म की कास्टिंग व अन्‍य चीजें भी सामने आ जाएगी. जबकि इस मौके पर पीआरओ संजय भूषण पटियाला ने भी फिल्‍म के सुपर हिट होने का दावा किया है. 

एक साथ खेसारीलाल ने बुझाई दो सेक्सी हसीनाओं की प्यास, अकेले में ही देखें VIDEO

मंत्रमुग्ध कर देगा निरहुआ का यह दमदार अंदाज, “सइयां जी दग़ाबाज़” का टीज़र वायरल

रातोंरात हिट हुआ पवन और काजल का यह नया गाना, अब तक मिले 31 लाख व्यू...

हीरो वर्दीवाला में आम्रपाली को मात दे गई कनक, हॉट लुक से जीता दिल