दमदार अभिनय से चिंटू ने मचाया कोहराम, ‘मंदिर वही बनायेंगे’ को जबरदस्त ओपनिंग

Feb 10 2019 10:16 AM
दमदार अभिनय से चिंटू ने मचाया कोहराम, ‘मंदिर वही बनायेंगे’ को जबरदस्त ओपनिंग

भोजपुरी सुपर स्‍टार प्रदीप पांडे की फिल्‍म ‘मंदिर वही बनायेंगे’ बिहार और झारखण्ड में 8 फरवरी को रिलीज हो चुकी हैं. ख़ास बात यह है कि इस फिल्म को शुरुआती रिपोर्ट्स के मुताबिक पहले ही दिन धमाकेदार ओपनिंग मिली है. जिसकी सभी को उम्मीद भी थी. बताया जा रहा है कि फिलहाल सभी सिनेमाघरों में शो हाउसफुल चल रहे हैं.

इस नई फिल्‍म की कहानी मंदिर को लेकर ही है. इसमें इस मुद्दे को बखूबी दर्शाया गया है. इस फिल्‍म में प्रदीप पांडेय चिंटू मंदिर पर राजनीतिक रोटी सेंकने वाले नेताओं को बेनकाब करते हुए नजर आ रहे हैं. 8 फरवरी को यह फिल्म एक साथ बिहार–झारखण्ड में प्रदर्शित हो चुकी है. खास बात यह है कि इसमें प्रदीप पांडेय चिंटू का दमदार एक्‍शन देखने को मिल रहा है. 

पहले चिंटू ने फिल्म को लेकर कहा थाकि वे इसे लेकर काफी उत्साहित है और उनका मानना है कि मंदिर एक धार्मिक मुद्दा है, इसलिए इसका राजनीतिकरण होना दुर्भाग्‍यपूर्ण साबित हो रहा है. फिलहाल दर्शक इस फिल्म को जमकर प्यार दे रहे हैं. दर्शकों में पहले से उत्सुकता बरकरार होने की वजह से यह फ़िल्म जहाँ भी प्रदर्शित की गई है, फ़िल्म को बम्पर ओपेनिंग मिली है. आप इस बात से अंदाजा लगा सकते हैं कि फिल्म काफी जल्द सुपरहिट साबित हो जाएगी. 

VIDEO : लहंगा चोली पहनकर जमकर नाची आम्रपाली, देखते ही पिघल जाएगा आपका दिल

मंत्रमुग्ध कर देगा निरहुआ का यह दमदार अंदाज, “सइयां जी दग़ाबाज़” का टीज़र वायरल

रातोंरात हिट हुआ पवन और काजल का यह नया गाना, अब तक मिले 31 लाख व्यू...

हीरो वर्दीवाला में आम्रपाली को मात दे गई कनक, हॉट लुक से जीता दिल