आम्रपाली के नए वीडियो ने भोजपुरी जगत में किया धमाल
आम्रपाली के नए वीडियो ने भोजपुरी जगत में किया धमाल
Share:

शानदार डांस और गाने के जरिये भोजपुरी सिनेमा में अपने नाम कई रिकॉर्ड बना चुकी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे एक बार फिर अपने नए गाने को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. इस गाने के बोल 'तोहरे खातिर’ है जो इस समय भोजपुरी जगत में तहलका कर रहा है. बताया जा रहा है कि आम्रपाली का यह नया गाना उनकी आने वाली फिल्म ‘लव के लिए कुछ भी करेगा’ है जो सोशल मीडिया पर जमकर छा रहा है.

खास बात यह है कि जैसे ही आम्रपाली के इस गाने को रिलीज किया देखते ही देखते इसे मिलियन्स में व्यूज भी मिल गए हैं. खबरों की माने तो वीडियो को अब तक कुल 8 मिलियन से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. बात दें कि इस गाने को म्यूजिक अनुज तिवारी ने दिया है और अपनी मधुर आवाज से इंदु सनील और अनुज तिवारी ने सजाया हैं.

हालांकि यह कोई पहली बार नहीं है इससे पहले भी आम्रपाली के वीडियो सोशल मीडिया पर धमाल कर चुके हैं. उनके वीडियो जब भी आते हैं एक अलग छाप छोड़ते हैं. यही नहीं बल्कि भोजपुरी सिनेमा की वह पहली एक ऐसी एक्ट्रेस हैं जिनके गाने सबसे ज्यादा पसंद किये जाते हैं.

 

पिछले दिनों आम्रपाली ने सोशल मीडिया पर सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म 'टाइगर ज़िंदा है' के गाने ‘स्वैग से करेंगे सबका स्वागत’ पर जमकर डांस किया था और उनका यह वीडियो खूब वायरल भी हुआ था. इन दिनों वह अपनी फिल्मों को लेकर व्यस्त हैं. आम्रपाली फिल्म ‘लव के लिए कुछ भी करेगा’ के अलावा जल्द ही सुपरस्टार पवन सिंह के साथ फिल्म 'शेर सिंह' में नजर आने वाली हैं.

ये भी पढ़े

Video : पानी में आग लगाने के बाद रोमांटिक हुईं गार्गी पंडित

आम्रपाली दुबे की लेटेस्ट तस्वीरें उड़ा देंगी आपके होश

वायरल हो रही हैं पवन सिंह और आम्रपाली की तस्वीरें

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -