वायरल हो रही हैं पवन सिंह और आम्रपाली की तस्वीरें
वायरल हो रही हैं पवन सिंह और आम्रपाली की तस्वीरें
Share:

भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह इन दिनों लगातार अपनी फिल्मों को लेकर सुर्ख़ियों में हैं. बताया जा रहा है कि पवन सिंह इन दिनों फिल्म 'शेर सिंह' की शूटिंग में व्यस्त हैं. हाल ही में फिल्म की शूटिंग से कुछ तस्वीरें सामने आई हैं जो सोशल मीडिया पर बड़ी ही तेजी से वायरल हो रही है. इन तस्वीरों में पवन सिंह के साथ यूट्यूब क्वीन आम्रपाली दुबे नजर आ रही हैं.

जी हाँ फिल्म शेर सिंह में पवन सिंह के साथ फिल्म में यूट्यूब क्वीन आम्रपाली दुबे मुख्य भूमिका में दिखाई देने वाली हैं. गौरतलब है कि आम्रपाली दुबे इससे पहले भी पवन सिंह के साथ कई गानों और कई फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. ख़ास बात यह है कि आम्रपाली और पवन सिंह की जोड़ी को दर्शक काफी पसंद करते हैं.

खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि इन दिनों पवन सिंह की इस फिल्म की शूटिंग मुंबई में की जा रही है. खबरों की माने तो मुंबई के बाद इस फिल्म की शूटिंग बैंकाक, पटाया में की जाएगी. फिल्म में पवन सिंह और आम्रपाली दुबे के अलावा बॉलीवुड खलनायक अशोक समर्थ जसवंत कुमार,संजय वर्मा, स्विटी सिंह भी नज़र आएंगे.

फ़िल्म के निर्माता-निदेशक शशांक राय का कहना हैं कि उन्हें फिल्म ‘शेर सिंह’ से काफी उम्मीदें हैं. बता दे कि इस फिल्म के अलावा भी पवन सिंह जल्द ही फिल्म 'सूर्या रिटर्न्स' में भी नजर आने वाले हैं. वह आखिरी बार फिल्म 'वांटेड' में नजर आये थे. पवन सिंह की इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर जमकर धमाल किया था.

ये भी पढ़े

इन दो सुपरस्टार के साथ पप्पू यादव का जलवा

अपने नए गाने में छलका चंदन झा का दर्द

शूटिंग के दौरान एक्ट्रेस की हुई ऐसी हालात, अस्पताल में भर्ती

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -