आम्रपाली दुबे की लेटेस्ट तस्वीरें उड़ा देंगी आपके होश
आम्रपाली दुबे की लेटेस्ट तस्वीरें उड़ा देंगी आपके होश
Share:

भोजपुरी जगत में यूट्यूब क्वीन के नाम से मशहूर अभिनेत्री आम्रपाली दुबे इन दिनों अपनी कुछ तस्वीरों को लेकर काफी चर्चा में चल रही हैं. हाल ही में आम्रपाली दुबे ने सोशल मीडिया पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की है जो बड़ी ही तेजी से वायरल हो रही है इन तस्वीरों में आम्रपाली बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं.

आम्रपाली की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है. बता दे कि आम्रपाली दुबे जल्द ही भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह के साथ फिल्म 'शेर सिंह' में नजर आने वाली हैं. खबरों के अनुसार बताया जा रह है कि आम्रपाली ने अपनी इस फिल्म की शूटिंग भी शुरू कर दी हैं. सूत्रों के मुताबिक इन दिनों फिल्म की शूटिंग मुंबई में चल रही है.

कुछ दिनों पहले फिल्म के सेट से पवन सिंह और आम्रपाली दुबे की कुछ तस्वीरें वायरल भी हुई थीं जिनमें वह पवन सिंह के साथ काफी अलग अंदाज़ में नजर आ रही थीं. आम्रपाली दुबे भोजपुरी सिनेमा की सबसे मशहूर एक्ट्रेस हैं. उन्होंने अपनी लाजवाब अदाकारी से एक ख़ास मुकाम हासिल किया है. आम्रपाली अपने बेहतरीन डांस के लिए भी एक ख़ास पहचान रखती हैं.

यही नहीं बल्कि आम्रपाली दुबे भोजपुरी सिनेमा की मात्र एक ऐसी एक्ट्रेस हैं जिनके गाने को 2017 में भोजपुरी सिनेमा इंडस्ट्री के इतिहास में पहली बार 10 करोड़ से ज्यादा यूट्यूब पर मिले हैं. यह गाना 'राते दीया बुताके' फिल्म 'सत्या' का है जो पवन सिंह और आम्रपाली दुबे पर फिल्माया गया था. अब एक बार फिर यह जोड़ी फिल्म 'शेर सिंह' के जरिये धमाल करने आ रही है.

ये भी पढ़े

वायरल हो रही हैं पवन सिंह और आम्रपाली की तस्वीरें

इन दो सुपरस्टार के साथ पप्पू यादव का जलवा

अपने नए गाने में छलका चंदन झा का दर्द

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -