ट्रम्प की नीति का शिकार हुआ भारतीय, सुषमा से मांगी मदद
ट्रम्प की नीति का शिकार हुआ भारतीय, सुषमा से मांगी मदद
Share:

नई दिल्ली : अमेरिका में ट्राम की एंटी माइग्रेंट नीति का विरोध शुरू हो गया है. अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा ने आस्था और और धर्म के आधार पर शुरू हुए भेदभाव पर नाखुशी जताते हुए कहा कि वे देश में हो रहे विरोध प्रदर्शन से दुखी हैं. ट्रंप नीति का एक भारतीय भी शिकार हो गया. वडोदरा के 53 वर्षीय कारोबारी परमन राधाकृष्णन को उत्तरी डकोटा एयरपोर्ट पर गिरफ्तार कर लिया गया. इस मामले में राधाकृष्णन की पत्नी ने विदेश मंत्री सुषमा स्वराज से मदद मांगी है.

मिली जानकारी के अनुसार उत्तरी डकोटा में पुलिस ने राधाकृष्णन को उस समय हिरासत में ले लिया जब एयरपोर्ट पर उनका किसीसे झगड़ा हो गया. सुना तो यह भी जा रहा है कि राधाकृष्णन ने कथित तौर पर एयरपोर्ट पर बम होने की बात कही थी, यही नहीं उन्होंने वहां मौजूद ट्रेवल एजेंट को कहा कि उनके बैग में विस्फोटक है. हालाँकि इस बात की पुष्टि नहीं हुई है. इसी के बाद पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया.

बता दें कि परमन राधाकृष्णन की देवकी एनर्जी कंसलटेंट नाम की प्राइवेट कंपनी है, जो कि उर्जा संरक्षण के क्षेत्र में काम करती है. वो एक हफ्ते के व्यवसायिक यात्रा पर अमेरिका गए थे.उनकी गिरफ्तारी के बाद उनकी पत्नी ने विदेश मंत्री सुषमा स्वराज को ट्विटर पर परेशानी बताकर मदद मांगी है.

व्यवसाय के लिए दुनिया के दूसरे बाजारों का रुख करेंगी भारतीय आईटी कम्पनियां

मुस्लिमों का नहीं कर रहे विरोध, सुरक्षा के लिए उठाए आवश्यक कदम

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -