जल्द REGRET में दिखाई देंगे एम्मी विर्क
जल्द REGRET में दिखाई देंगे एम्मी विर्क
Share:

हाल ही में पंजाबी एक्टर और गायक एम्मी विर्क ने अपने प्रशंसकों के साथ एक और खुशखबरी शेयर कर दी है. जी दरअसल उन्होंने कुछ दिनों पहले ही अपने आगामी गीत के बारे में खुलासा कर दिया था जो हम आपको पहले ही बता चुके हैं. वहीं अब हाल ही में उन्होंने अपने गीत का शीर्षक शेयर कर दिया है. हाल ही में अभिनेता ने एक पोस्टर शेयर किया है और कैप्शन में लिखा है- REGRET coming soon... @simar_doraha @goldboymusicpro @framesingh @nikkesha1 @speedrecords @amankalsiofficial @arvindrkhaira @goldmediaaWAHEGURU JI BLESS EVRYONE

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ammy Virk ( ਐਮੀ ਵਿਰਕ ) (@ammyvirk) on

जी हाँ, आप देख सकते हैं कैप्शन में उन्होंने अपने नए गाने के बारे में बताया है जिसका नाम रिग्रेट है. वैसे अम्मी सरगुन मेहता के साथ दो फिल्में में भी दिखाई दे चुके हैं जो बेहतरीन रहीं हैं. वैसे अगर अम्मी के नए गाने के बारे में बात करें तो नए गाने के बोल सिमर दोराह ने लिखे हैं जबकि संगीत गोल्ड बॉय ने दिया है. इसी के साथ इस वीडियो फ़्रेम को सिंह द्वारा निर्देशित किया जाने वाला है. वैसे आपको बता दें कि एम्मी विर्क अगली बार 'हुकमा' में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म की घोषणा अम्मी के जन्मदिन के अवसर पर यानी 11 मई को कर दी गई थी. जी हाँ और फिल्म का निर्देशन गुरप्रीत सिंह पल्हरी द्वारा किया जाने वाला है.

इसके अलावा एम्मी विर्क और सरगुन मेहता भी जल्द ही एक फिल्म में दिखाई देंगे. दोनों की अगली फिल्म का नाम सौतन सौकें है जिसका पोस्टर बीते दिनों ही जारी किया गया था. वैसे इस फिल्म में निमरत खैरा भी दिखाई देने वाली हैं.

रिलीज हुआ हिमांशी और आसिम के नए गाने 'दिल को मैंने दी कसम' का टीजर

लॉकडाउन से पहले ही कनाडा में कर ली थी तानिया ने इस गाने की शूटिंग

पिंक ड्रेस में सरगुन ने मचाया धमाल, तस्वीरें हो रहीं वायरल

15 अगस्त को रिलीज होगा नवराज का नया गाना 'तेरा शुक्रिया'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -