रिलीज हुआ हिमांशी और आसिम के नए गाने 'दिल को मैंने दी कसम' का टीजर
रिलीज हुआ हिमांशी और आसिम के नए गाने 'दिल को मैंने दी कसम' का टीजर
Share:

आसिम रियाज और हिमांशी खुराना का नया गाना आने वाला है. आप सभी जानते ही होंगे पंजाबी अदाकारा हिमांशी हर दिन अपनी खूबसूरती दिखाती हैं. अब जल्द ही वह आसिम के साथ एक गाने में दिखाई देने वाली है. इस गाने का नाम है 'दिल को मैंने दी कसम'. इस गाने का टीजर हाल ही में सामने आ गया है जो आप देख सकते हैं. जी दरअसल इस गाने के टीजर को हिमांशी ने खुद शेयर किया है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Himanshi Khurana  (@iamhimanshikhurana) on

उन्होंने गाने के टीजर के एक पोस्टर को शेयर कर लिखा है- 'Teaser is out #DilKoMaineDiKasam releasing on 10th August.#tseries@tseries.official @bhushankumar @asimriaz77.official @iamhimanshikhurana @Amaal_mallik @Kumaarofficial @arijitsingh @arvindrkhairaTeam himanshi @saurabhmakeovers @aliwarofficial @nidhe_k वहीं आसिम ने इसके पोस्टर को शेयर कर लिखा है, 'Tag the love of your life to make this vow to them! #DilKoMaineDiKasam comes out on 10th August.#tseries @tseries.official @bhushankumar @asimriaz77.official @iamhimanshikhurana @Amaal_mallik @Kumaarofficial #ArijitSingh @arvindrkhaira

आप सभी को हम यह भी बता दें कि हिमांशी और आसिम दोनों एक दूजे से प्यार करते हैं. दोनों ने बिग बॉस 13 के घर में अपने प्यार को कुबूल किया था. वहीं से दोनों की जोड़ी बनी जो आज तक चर्चाओं में है. दोनों का रिश्ता अब तक बहुत अच्छे से चल रहा है. दोनों अब तक कई गानों में दिखाई दे चुके हैं. बीते दिनों दोनों 'कल्ला सोहना नई' और 'ख्याल रख्या कर' में नजर आ चुके हैं. अब दोनों का नया गाना 'दिल को मैंने दी कसम' आने वाला है. यह गाना 10 अगस्त को रिलीज होगा. जिसका दोनों के फैंस को इंतज़ार है.

सोने से 5 गुना तेज़ भाग रही चांदी, पिछले 5 दिनों में 10 हज़ार रुपए महंगी हुई

पश्चिम बंगाल में आज सम्पूर्ण लॉकडाउन, कई ट्रेनें रद्द, यहाँ देखें लिस्ट

बीते 9 दिनों से 'राजस्थान' में मौत का आंकड़ा बढ़ा रहा कोरोना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -