15 अगस्त को रिलीज होगा नवराज का नया गाना 'तेरा शुक्रिया'
15 अगस्त को रिलीज होगा नवराज का नया गाना 'तेरा शुक्रिया'
Share:

हाल ही में पॉलीवुड के मशहूर गायक नवराज हंस ने अपने नए गीत का खुलासा किया है. जी दरअसल हाल ही में उन्होंने अपने आगामी गीत 'तेरा शुक्रिया' का एक पोस्टर जारी कर दिया है जो बेहतरीन दिखाई दे रहा है. यह पोस्टर शेयर कर उन्होंने बताया है कि यह गाना पुलिस के लिए है जो कोरोनोवायरस के खिलाफ युद्ध में खड़े हैं.

आपको बता दें कि यह गाना आने वाले 15 अगस्त को रिलीज होने वाला है. जी दरअसल उन्होंने इंस्टाग्राम हैंडल पर इसकी एक स्टोरी अपलोड की थी जो अब हट चुकी है इस वजह से हम आपको नहीं दिखा सकते हैं. वहीं उन्होंने इसके फोटो को स्टोरी पर अपलोड कर लिखा है, "हमारे नए गीत तेरा शुक्रिया का पोस्टर साझा करने के लिए मैं बहुत खुश हूं. 15 अगस्त को गाना रिलीज हो रहा है. तेरा शुक्रिया हमें और हमारे परिवारों को कठिन समय में सुरक्षित रखने के लिए पुलिस बलों से प्यार का एक प्रतीक है. एनएएडी फाउंडेशन. "

आपको हम यह भी बता दें कि नवराज हंस इसके अलावा नए गीत ख़ास में दिखाई देने वाले हैं. यह उनका पहला एकल गीत होने वाला हैं. इस गाने में इहाना ढिल्लन नजर आने वाली है. इसी के साथ आपको हम यह भी बता दें कि इस गाने का टीजर जल्द ही रिलीज होगा. वैसे बहुत से लोग यह नहीं जानते है कि उन्होंने बॉलीवुड फिल्मों में कई रीमेक गीत गाए हैं. इनमे सोनू के टीटू की स्वीटी, स्ट्रीट डांसर 3 डी, बाटला हाउस, दे दे प्यार दे, दास देव और कई और शामिल है. इसके अलावा नवराज एक क्रिकेट खिलाड़ी भी हैं.

पति के साथ डांस करते हुए नीरू ने शेयर किया वीडियो

निमरत खैरा ने शेयर किया अपने गाने का BTS वीडियो

रिलीज हुआ मनिंदर बुट्टर का गाना 'तेरी मेरी लड़ाई'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -