पिंक ड्रेस में सरगुन ने मचाया धमाल, तस्वीरें हो रहीं वायरल
पिंक ड्रेस में सरगुन ने मचाया धमाल, तस्वीरें हो रहीं वायरल
Share:

पंजाब में अपनी बेहतरीन अदाकारी से सभी का दिल जीतने वाली सरगुन मेहता की नयी तस्वीरें हाल ही में सामने आई है जो बड़ी बेहतरीन है. इन तस्वीरों में वह बहुत प्यारी दिखाई दे रहीं हैं. वैसे इन तस्वीरों को उन्होंने कैप्शन दिया है- 'Agar mohobbat mashwara hoti,Toh yahkeen maaniyeAapse pooch ke karte-,anonymous Ps- dimaag mat lagana bass baat pasand aayi वाकई में उनकी यह तस्वीर बहुत प्यारी दिखाई दे रही है. इस तस्वीर के कारण इस समय सरगुन सभी की फेवरेट बन चुकीं हैं. लोग उन्हें जमकर प्यार दे रहे हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sargun Mehta (@sargunmehta) on

वैसे सरगुन ने बीते दिनों ही ख़ुशी जताई थी. आप जानते ही होंगे उन्होंने अपनी फिल्मों के लिए कई पुरस्कार जीते हैं. वहीं आज के समय में वह पॉलीवूड में एक प्रसिद्ध अभिनेत्री के रूप में जानी जाती हैं. इसी के साथ अब तक उन्होंने एक के बाद एक कई हिट फिल्में भी दी हैं जो आपने देखी ही होंगी. ऐसे में बीते दिनों ही अभिनेत्री ने अपने करियर में एक और उपलब्धि हासिल की है. जी दरअसल बीते दिनों ही अभिनेत्री के इंस्टाग्राम पर पांच मिलियन फॉलोअर्स पाए हैं. वहीं इस बात की ख़ुशी उन्होंने खुद अपने इंस्टाग्राम पर जताई थी. अब बात करें काम के बारे में तो जल्द ही सरगुन हार्डी संधू के साथ गाने तितलियाँ में दिखाई देने वाली हैं. इस गाने की घोषणा सरगुन मेहता ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर की है.

बीते दिनों ही उन्होंने गाने का पोस्टर भी शेयर किया था और इस गाने के पोस्ट को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा था. वैसे सरगुन बहुत खूबसूरत लगती है. अब बात करें पोस्टर की तो इसमें पृष्ठभूमि में फूलों के साथ गुलाबी रंग की तितलियां दिखाई दे रहीं हैं. इसके अलावा सरगुन मेहता जल्द ही क़िस्मत 2 में अम्मी विर्क के साथ दिखाई देने वाली हैं. वहीं उनकी अगली फिल्म सौतन सौंकें का पोस्टर भी बीते दिनों ही रिलीज हो गया है.

15 अगस्त को रिलीज होगा नवराज का नया गाना 'तेरा शुक्रिया'

पति के साथ डांस करते हुए नीरू ने शेयर किया वीडियो

रिलीज हुआ हरभजन मान का नया गाना 'Maa Materyi'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -