बचपन से एम्मी विर्क ने देखा था सेना या खेल में भारत का प्रतिनिधित्व करने का सपना, रील लाइफ में होगा पूरा
बचपन से एम्मी विर्क ने देखा था सेना या खेल में भारत का प्रतिनिधित्व करने का सपना, रील लाइफ में होगा पूरा
Share:

हाल ही में बहुत ही मशहूर पंजाबी गायक और अभिनेता एम्मी विर्क ने अपने बचपन को याद किया. इस दौरान उन्होंने एक वेबसाइट को बताया कि कैसे उन्होंने हमेशा सेना या खेल के क्षेत्र में भारत का प्रतिनिधित्व करने का सपना देखा था. वैसे बहुत कम लोग जानते हैं कि एम्मी का बचपन का यह सपना कभी पूरा नहीं हुआ. वहीँ अब एम्मी को रील लाइफ में अपने दोनों सपनों को साकार करने का मौका मिला. जी दरअसल जल्द ही एम्मी कबीर खान की फिल्म '83' से बॉलीवुड डेब्यू करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं.

इस फिल्म में उन्होंने तेज गेंदबाज बलविंदर संधू का किरदार निभाया है, जो साल 1983 में देश के लिए पहला क्रिकेट विश्व कप जीतने वाली भारतीय टीम का हिस्सा थे. ऐसे में इस फिल्म के बाद ही वह अभिषेक दुधैया की देशभक्ति फिल्म 'भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया' में नजर आएंगे. इस फिल्म में वह एक फ्लाइट ऑफिसर के किरदार में हैं. ऐसे में एक वेबसाइट से बातचीत में एम्मी ने कहा, "बचपन में मेरा हमेशा एक ऐसा करियर चुनने का सपना था, जहां मैं भारत का प्रतिनिधित्व किसी स्तर पर करूं, चाहे वह सेना के माध्यम से हो या किसी खेल के माध्यम से. मैं अपने देश को गर्व महसूस कराने के लिए कुछ करना चाहता था. लेकिन वो ख्वाहिशें पूरी नहीं हुईं. मैंने मेडिसीन की पढ़ाई की और फिर संगीत बनाना शुरू किया और धीरे-धीरे अभिनय के क्षेत्र में प्रवेश किया. शुक्र है कि मुझे अपनी फिल्मों में भारत का प्रतिनिधित्व करने का मौका मिला है, और वह भी बॉलीवुड में मेरी पहली फिल्मों में ही."

इसी के साथ पंजाबी जगत से अपने बॉलीवुड प्रोजेक्ट में काम करने के बारे में एम्मी ने कहा, "मैंने फिल्म '83' में भारतीय क्रिकेट की जर्सी और 'भुज' में एक पायलट की वर्दी पहनी है और यह अहसास वास्तविक है. इन प्रोजेक्ट्स पर काम करने पर मुझे कैसा महसूस हुआ इसे बता पाना बहुत मुश्किल है. मुझे बस यही लगता है कि मैं अपने जीवन में ऐसे शानदार अवसर पाकर धन्य हूं."

जन्मदिन पर अमीषा पटेल ने किया दिल छू लेने वाला काम, सुनकर होगी हैरानी

मुंबई के डब्बावालों की मदद के लिए आगे आए संजू बाबा

भट्ट परिवार ने बेहतरीन अंदाज में मनाया मेड का जन्मदिन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -