पर्दे पर एक साथ नजर आएगी बॉलीवुड के इन दो महानायकों की जोड़ी, दोस्ती पर होगी फिल्म
पर्दे पर एक साथ नजर आएगी बॉलीवुड के इन दो महानायकों की जोड़ी, दोस्ती पर होगी फिल्म
Share:

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान संग सुपरहिट मूवीज बनाने वाले फिल्म डायरेक्टर सूरज बड़जात्या अब बॉलीवुड के दो दिग्गज अभिनेताओं को एक साथ पर्दे पर लाने जा रहे हैं। सूत्रों की मानें तो बॉलीवुड के बिग बी अमिताभ बच्चन तथा वर्सेटाइल अभिनेता बोमन ईरानी मित्रता पर बनी एक मूवी में काम करते दिखाई देंगे। सूरज हमेशा से फैमिली ड्रामा मूवीज बनाने के लिए जाने जाते रहे हैं। इस बार अभिनेता जिस जोड़ी को एक साथ पर्दे पर लाने जा रहे हैं उसे लेकर प्रशंसक बहुत एक्साइटेड हो सकते हैं। दोनों ही कमाल के अभिनेता हैं तथा दोनों को एक साथ देखना इंट्रेस्टिंग होगा। 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार, सूरज जी की कहानियों से जुड़ा जा सकता है। प्रत्येक दूसरा व्यक्ति उनकी मूवी से रिलेट कर लेता है। मैंने प्यार किया में कपल का लव बताया गया वहीं हम आपके हैं कौन तथा हम साथ साथ हैं में एक्सटेंडेड फैमिली की स्टोरी बताई गई। अब सूरज जी मित्रता पर फिल्म लेकर आ रहे हैं। उनकी अपकमिंग मूवीज मित्रता पर बनी हुई है। 

फिल्म की स्टोरी की बात करें तो ये एक नार्मल स्टोरी है जिसमें जीवन एवं जीवन से संबंधित भावनाएं जाहिर की जाएंगी। फिल्म की स्टोरी को बहुत एक्सप्लोर की गई। ये दो ऐसे मित्रों की कहानी होगी जिसमें वृद्धावस्था के दिनों में उनकी बॉन्डिंग के बारे में बताया जाएगा। बता दें कि ये कोई प्रथम अवसर नहीं होगा जब अमिताभ बच्चन तथा बोमन ईरानी किसी मूवी में साथ दिखाई देंगे। इससे पूर्व दोनों अक्षय कुमार की मूवी वक्त में साथ दिखाई दिए थे। वहीं सूरज बड़जात्या के साथ ये महानायक का पहला कोलॉबोरेशन होगा।

जब बादशाह ने किया नोरा फतेही को कॉपी, तो मशहूर रैपर का हो गया था ये हाल

प्रियंका चोपड़ा ने कोरोना टीकाकरण अभियान के लिए भारत को किया सलाम, कहा- ब्रावो इंडिया!

जल्द सात फैरो के बंधन में बंधेगी मौनी रॉय, दुबई के इस रईस शख्स को कर रही है डेट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -