प्रियंका चोपड़ा ने कोरोना टीकाकरण अभियान के लिए भारत को किया सलाम, कहा- ब्रावो इंडिया!
प्रियंका चोपड़ा ने कोरोना टीकाकरण अभियान के लिए भारत को किया सलाम, कहा- ब्रावो इंडिया!
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस एवं यूनिसेफ की ब्रांड एंबेसडर प्रियंका चोपड़ा ने शनिवार को भारत के कोरोना टीकाकरण अभियान की प्रशंसा की, एवं भारत के अग्रिम पंक्ति के योद्धाओं का भी आभार जाहिर किया। प्रियंका ने अपने सत्यापित अकाउंट से ट्वीट किया, "ब्रावो इंडिया। बड़े स्तर पर कोरोना टीकाकरण अभियान को आरम्भ करने के लिए भारतीय अफसरों, चिकित्सा तथा स्वास्थ्य टीमों को शुभकामनाएं। हमेशा आगे रहने वाले हमारे कोरोना वारियर्स के प्रति आभार हैं, जिन्होंने दूसरों को बचाने के लिए अपनी जिंदगी को संकट में डाला है।"

वही इस मध्य, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने शनिवार को कहा कि 'मेड इन इंडिया' टीके 'आत्मनिर्भर भारत' की प्रतिबद्धता का सबूत हैं। भारत में विश्व के सबसे बड़े टीकाकरण अभियान के शुभारंभ के पश्चात् सभी वैज्ञानिकों को शुभकामनाएं देते हुए, शाह ने कहा कि राष्ट्र कोरोना महामारी के विरुद्ध लड़ाई में एक ऐतिहासिक क्षण का गवाह बन रहा है।

वही यदि वर्कफ्रंट की बात करें तो प्रियंका चोपड़ा अपनी आगामी मूवी ‘द व्हाइट टाइगर’ में दिखाई देगी। फिल्म में प्रियंका चोपड़ा के साथ राजकुमार राव मुख्य भूमिका अदा करते हुए नजर आएंगे। साथ ही प्रियंका चोपड़ा हॉलीवुड मूवी ‘द मैट्रिक्स 4’ में भी नजर आएंगी। फिल्म ‘द मैट्रिक्स 4’ इसी वर्ष 2021 में रिलीज होगी।

जल्द सात फैरो के बंधन में बंधेगी मौनी रॉय, दुबई के इस रईस शख्स को कर रही है डेट

AIIMS डायरेक्टर को कोरोना वैक्सीन का लगते देख खुद को रोक नहीं पाई कंगना, कहा- "अब और इंतज़ार नहीं कर सकती।।।"

शादी के बाद हनीमून पर जाने की जगह अली अब्बास जफर ने किया ये काम, जानकर हो जाएंगे हैरान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -