जल्द सात फैरो के बंधन में बंधेगी मौनी रॉय, दुबई के इस रईस शख्स को कर रही है डेट
जल्द सात फैरो के बंधन में बंधेगी मौनी रॉय, दुबई के इस रईस शख्स को कर रही है डेट
Share:

हाल ही में बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन तथा उनकी गर्लफ्रेंड नताशा दलाल इस माह शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। हालांकि बाद में इन जानकारियों को खारिज कर दिया गया। अब जानकारी है कि लोकप्रिय अभिनेत्री मौनी रॉय बेहद शीघ्र दुबई में रहने वाले बैंकर सूरज नांबियार से विवाह करने जा रही हैं। मौनी रॉय एवं सूरज नांबियार बीते कुछ समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं और शीघ्र ही शादी करने वाले हैं।

मौनी रॉय को दूल्हा मिल गया, दुबई के इस रईस शख्स के रचाने वाली है शादी!

वर्ष 2019 में पहली बार सूरज एवं मौनी की डेटिंग जानकारी सामने आई थी, हालांकि मौनी उस समय इन डेटिंग रुमर को खारिज कर दिया था। प्राप्त जानकारी के अनुसार, मौनी रॉय सूरज नांबियार के माता-पिता के बेहद करीब हैं तथा मौनी की शादी के लिए एक कारण ये भी है। एक सूत्र ने न्यूज वेबसाइट को बताया,"मौनी का सूरज के माता-पिता के साथ कंफर्ट लेवेल उनकी शादी करने के सबसे महत्वपूर्ण कारणों में से एक है।" वर्ष 2019 में मौनी की एक मित्र रूपाली कडयान ने मौनी तथा सूरज की फोटो साझा की थी। 

हालांकि बाद में इस फोटो को डिलीट कर दिया गया। तत्पश्चात से वर्ष 2019 में जानकारी फैल गई की सूरज और मौनी एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। वही उस समय मौनी रॉय ने एक इंटरव्यू में कहा,"मुझे सही शख्स से मिलने की आवश्यकता है, मैं किसी को नहीं चुन सकती एवं डेटिंग आरम्भ नहीं कर सकती। फिलहाल मैं इस खिड़की (फिल्मों) के लिए आभारी हूं जो मेरी लाइफ में खुल गई है। मुझे नहीं लगता कि मुझे अपना 100 प्रतिशत न देकर इसे साइड कर देना चाहिए।"

बिग बॉस 14 से जुड़े इस शख्स की दर्दनाक हादसे में हुई मौत, टीवी जगत में छाई शोक की लहर

रुबीना के सपोर्ट में आए सलमान खान, अभिनव शुक्ला और सोनाली फोगाट को लगाई लताड़

केबीसी 12 का फिनाले एपिसोड होगा बेहद स्पेशल, मिलिट्री बैंड का परफॉर्मेंस देख खड़े हो जाएंगे रोंगटे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -