अमिताभ बच्चन और अनुष्का शर्मा के खिलाफ मुंबई पुलिस ने दर्ज की शिकायत, जानिए क्या है मामला?
अमिताभ बच्चन और अनुष्का शर्मा के खिलाफ मुंबई पुलिस ने दर्ज की शिकायत, जानिए क्या है मामला?
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर स्टार्स अमिताभ बच्चन एवं अनुष्का शर्मा को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही हैं। दरअसल, मामला ट्रैफिक नियम तोड़ने से संबंधित है। अमिताभ बच्चन एवं अनुष्का शर्मा को मोटरसाइकिल पर बैठे देखा गया। इस के चलते दोनों ही स्टार्स बिना हेलमेट के दिखाई दिए। जिसके पश्चात् से सोशल मीडिया पर लोग मुंबई पुलिस को टैग करते हुए सवाल उठाने लगे।

अमिताभ बच्चन ने स्वयं अपनी यह फोटो साझा की है जिसमें वो मोटरसाइकिल पर बिना हेलमेट के नजर आ रहे हैं। वहीं अनुष्का शर्मा को पैपराजी ने कैमरे में कैद कर लिया। सोशल मीडिया पर इस फोटो के सामने आते ही लोगों ने दोनों स्टार्स को निशाने पर ले लिया। लोगों ने मुंबई पुलिस से दोनों पर कार्रवाई किए जाने की मांग की जिसके पश्चात् मुंबई पुलिस ने बताया कि उन्होंने शिकायत दर्ज कर ली है। सोशल मीडिया पर मुंबई पुलिस को टैग करते हुए एक शख्स ने कार्रवाई की मांग की और लिखा, 'दोनों ने हेलमेट नहीं लगाया है, प्लीज इसे नोट करें।'  एक और व्यक्ति ने लिखा, 'नो हेलमेट? वहीं इन कमेंट्स पर मुंबई पुलिस ने जवाब देते हुए कहा कि हमने मामला ट्रैफिक ब्रांच के साथ साझा कर दिया है। 

बता दे कि अमिताभ बच्चन ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर साझा की जिसमें वो बाइक पर बिना हेलमेट के नजर आए। इस फोटो के साथ अमिताभ ने कैप्शन में लिखा, 'सवारी के लिए शुक्रिया दोस्त।।।आपको जानता नहीं हूं मगर आपने मुझे तेजी से ट्रैफिक से बचाकर वर्क लोकेशन पर मुझे समय से पहुंचा दिया। टोपी वाले, शॉर्ट्स और येलो टी-शर्ट के ओनर का शुक्रिया। अमिताभ बच्चन के इस पोस्ट पर कई व्यक्तियों ने कमेंट्स किए हैं। 

राघव चड्ढा को संसद में याद दिलाया गया था पहला प्यार, सगाई के बाद वायरल हुआ VIDEO

मीका सिंह के गाने पर जमकर नाचे परिणीति-राघव, सामने आया VIDEO

कैटरीना को छोड़ने वाले सवाल पर उड़ गया विक्की कौशल के चेहरे का रंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -