अमिताभ ने पुरानी तस्वीर शेयर कर फैंस को दी गणेश चतुर्थी की बधाई
अमिताभ ने पुरानी तस्वीर शेयर कर फैंस को दी गणेश चतुर्थी की बधाई
Share:

गणेश चतुर्थी का पर्व आज धूम-धाम से मनाया जा रहा है. यह पर्व सभी के लिए बड़ा ख़ास है और यह पर्व सभी धूम-धाम से मनाते हैं. ऐसे में इस समय कोरोना वायरस का दौर भी चल रहा है और इस दौर में गणेश चतुर्थी का पर्व सभी को अपने घर में मनाने के लिए कहा गया है. वहीँ अब कई सेलेब्स भी अपने फैंस को गणेश चतुर्थी की बधाई दे रहे हैं. इसी क्रम में मेगास्टार अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने गणेश चतुर्थी की शुभकामनाएं दी है.

उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर 'बप्पा' की एक पुरानी तस्वीर शेयर की हैं जो आप देख सकते हैं. जी दरअसल उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर लालबाग के राजा (Lalbaugcha Raja) की थ्रोबैक तस्वीरों का एक कोलाज पोस्ट किया और इस पोस्ट को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन दिया है- 'गणपति बप्पा मोरिया'. इस समय अमिताभ बच्चन का यह पोस्ट तेजी से चर्चाओं का विषय बन चुका है और सभी इस पोस्ट को पसंद कर रहे हैं और अमिताभ को गणेश चतुर्थी की बधाई दे रहे हैं. वैसे खबरें हैं बिग बी अब जल्द ही अपने मशहूर शो कौन बनेगा करोड़पति के 12वें सीजन की शूटिंग शुरू करेंगे.

जी दरअसल उन्होंने अपने ब्लॉग में इसकी जानकारी शेयर की और बताया कि केबीसी के प्रोमो और शो की तैयारी शुरू हो चुकी है. इसी के साथ हम आपको यह भी बता दें कि पिछले महीने अमिताभ बच्चन, उनके बेटे अभिषेक बच्चन, बहू ऐश्वर्या राय बच्चन और पोती आराध्या बच्चन को कोरोना वायरस हो गया था, जिसके बाद मुंबई के नानावती अस्पताल में भर्ती करवाया गया था और वहीं सबका इलाज हुआ था. अब सभी ठीक हैं.

मशहूर लोक गायिका शारदा सिन्हा को हुआ कोरोना, वीडियो शेयर कर कही यह बात

सुशांत के वकील उड़ाई कंगना की धज्जियां, कहा- 'कंगना के बयान महत्वपूर्ण नहीं...'

सोशल मीडिया पर इस एक्ट्रेस को मिली गालियां, युवक हुआ गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -