सोशल मीडिया पर इस एक्ट्रेस को मिली गालियां, युवक हुआ गिरफ्तार
सोशल मीडिया पर इस एक्ट्रेस को मिली गालियां, युवक हुआ गिरफ्तार
Share:

सोशल मीडिया पर आए दिन आप देखते ही होंगे कि सितारे ट्रोल हो जाते हैं. कई बार स्टार्स को इतना अधिक ट्रोल किया जाता है कि उनके लिए केवल और केवल कमेंट्स में गालियां देखने को मिलती है. वैसे कई बार तो स्टार्स इन पर रिएक्ट नहीं करते हैं लेकिन कई बार वह एक्शन लेना जरुरी समझते हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonakshi Sinha (@aslisona) on

जब हाल ही में सोनाक्षी सिन्हा ने एक्शन लिया है. एक्ट्रेस की एक पोस्ट पर कई तरह के भद्दे कमेंट किए गए थे और इस बारे में एक्ट्रेस ने पुलिस में शिकायत कर दी. जब इस मामले में एक युवक को गिरफ्तार किया जा चुका है. आप सभी को पता ही होगा कि पिछले कुछ समय से सोनाक्षी साइबर बुलिंग के खिलाफ सोशल मीडिया पर एक अभियान चला रही हैं. वहीँ उनके इसी अभियान के तहत वे लोगों से अपील करते हुए नजर आ रहीं हैं कि 'आगे आकर बताएं उन्हें कब और किसने ट्रोल किया.'

वैसे सोनाक्षी की इस मुहिम को बढ़िया रिस्पॉन्स मिला और कई लोगों ने अपने अनुभव शेयर किए. इस दौरान उनकी पोस्ट पर एक युवक ने बॉलीवुड सेलेब्से के खिलाफ खूब भड़ास निकाली. उसने विरोध के नाम पर घटिया शब्दों का इस्तेमाल किया गया. जिससे सोनाक्षी भड़क गई और उन्होंने साइबर क्राइम को इसकी शिकायत कर दी. उसके बाद पुलिस तुरंत एक्शन में आई और औरंगाबाद से शशिकांत गुलाब जाधव नाम के युवक को गिरफ्तार किया गया. इस मामले में मिली जानकारी के तहत युवक के खिलाफ IPC और IT एक्ट के तहत मुकदमा दायर हो चुका है.

मात्र 6 मिनिट में नीलाम हुआ राष्ट्रपिता महात्मा गांधी का चश्मा, बिका इतने करोड़ में

रूस ने विपक्ष के नेता को जर्मनी रेफर करने की दी अनुमति

गणेश चतुर्थी: इस मुस्लिम देश की करंसी पर थी बप्पा की तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -