मशहूर लोक गायिका शारदा सिन्हा को हुआ कोरोना, वीडियो शेयर कर कही यह बात
मशहूर लोक गायिका शारदा सिन्हा को हुआ कोरोना, वीडियो शेयर कर कही यह बात
Share:

हाल ही में कोरोना सभी को अपने चपेट में ले रहा है. ऐसे में अब एक जानी-मानी लोक गायिका शारदा सिन्हा को भी कोरोना हो गया है. जी हाँ, वह कोरोना पॉजिटिव मिली हैं. कोरोना पॉजिटिव मिलने के बाद शारदा सिन्हा ने बीते शुक्रवार को एक वीडियो जारी किया और इस बारे में जानकारी उन्होंने फेसबुक वीडियो में दी है.

यहाँ देखे वीडियो....

आप देख सकते हैं अपने वीडियो में उन्होंने कहा- 'आप सभी को ये जानकर दुख होगा कि मैं कोरोना महामारी की चपेट में आ गई हूं. जबकि मेरा बाहरी लोगों से मेरा कोई कोई कॉन्टैक्ट नहीं हुआ. ऐसा लगता है कि कोरोना खुद घर चलकर आ रहा है. इतने एहतियात बरतने के बाद भी कोरोना ने दस्तक दे दी.' इसके अलावा उन्होंने यह तक कहा- 'मैं बस ये ही कहूंगी कि आप सभी अपना ख्याल रखें. हर समय अपने हाथ धोएं. ताकि आप इन चीजों से बचे रहें. आपकी दुआएं मेरे लिए बहुत जरुरी हैं. मैं अभी जा रही हूं. जब मैं लौटूंगी तो फिर आप सभी के समक्ष आऊंगी. बहुत बहुत धन्यवाद. आप सभी का प्यार, आप सभी की दुआएं मुझे अपेक्षित हैं. धन्यवाद.'

वैसे इस वीडियो को शेयर कर उन्होंने लिखा- 'मैं जल्द आके आपसे फिर रु ब रु होउंगी. ईश्वर सबकी रक्षा करें. मालूम हो कि बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री में भी की सितारें कोरोना वायरस वायरस की चपेट में आ चुके हैं. ' वैसे शारदा सिन्हा भारतीय लोक गायिका हैं और वह भोजपुरी और मगही में लोकगीत गाती हैं.

इशांत शर्मा सहित इन खिलाड़ियों को मिलने वाला है अवार्ड

रेड साड़ी में क़यामत नजर आईं मलाइका अरोरा, आप भी कर सकती हैं कॉपी

मात्र 6 मिनिट में नीलाम हुआ राष्ट्रपिता महात्मा गांधी का चश्मा, बिका इतने करोड़ में

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -