ऋषि कपूर को याद कर रो पड़े अमिताभ बच्चन, वीडियो में पढ़कर सुनाई चिट्ठी
ऋषि कपूर को याद कर रो पड़े अमिताभ बच्चन, वीडियो में पढ़कर सुनाई चिट्ठी
Share:

बॉलीवुड में अपनी दमदार एक्टिंग के बल पर सभी के दिलों में बसे हुए अमिताभ बच्चन अभिनेता ऋषि कपूर के जाने से काफी सदमे में है. वह हर दिन उनके साथ बिताए पलों को याद करते हुए दिल को छू लेने वाले पोस्ट कर रहे हैं. हाल ही में एक बार फिर से उन्होंने दिल को छू लेने वाला नोट लिखा और अब उन्हीं शब्दों को अपने मुंह से बोलकर भी सुना दिया है. जी दरअसल उन्होंने एक वीडियो जारी किया है जिसमें वो अपने ब्लॉग पर लिखी बातों को पढ़ रहे हैं. आप देख सकते हैं इसमें उन्होंने ऋषि कपूर के बारे में बचपन से लेकर उन्हें रक्त कैंसर (ल्यूकेमिया) होने का पता चलने तक की बातों का जिक्र किया है.

इस वीडियो के आखिर में अमिताभ को भावुक होते हुए देखा जा सकता है उनकी आँखों से बस आंसू आने वाले रहते हैं. इस दौरान वीडियो में अमिताभ बच्चन ने बताया, जब उन्होंने पहली बार ऋषि कपूर को उनके पिता, दिग्गज अभिनेता राज कपूर के चेम्बूर स्थित घर में देखा था. उन्होंने कहा, ''उन्हें चेंबूर में उनके घर देवनार कॉटेज में देखा था, युवा, ऊर्जावान, उत्साहित, आंखों में शरारत लिए चिंटू को उन दुर्लभ क्षणों में देखा था, जब मुझे राज जी के घर एक शाम आमंत्रित होने का सौभाग्य मिला था.''

इसी के साथ आगे अमिताभ बच्चन ने कहा कि, ''उन्होंने ऋषि कपूर को अक़सर आर. के. स्टूडियो में देखा था, जहां उन्हें उनकी पहली फिल्म 'बॉबी'' के लिए प्रशिक्षित किया जा रहा था. यह उनके दिवंगत दादा, प्रसिद्ध अभिनेता-फिल्मकार पृथ्वीराज कपूर से मिलती-जुलती थी. जब वह अपनी पंक्तियां बोलते थे, आपको उनके हर शब्द पर यकीन हो जाता था, उसका कोई विकल्प नहीं था और उनकी असलियत सवालों से परे थी. उनके जैसा कोई नहीं था जो गीत के बोल पर उनकी तरह पूरी निपुणता से होंठ हिला सके. पर्दे से इतर ऋषि कपूर का अंदाज सेट पर चुलबुला रहता था, जो सबको पसंद आता था.' इसी के साथ आप सभी को यह भी बता दें कि अभिनेता ऋषि कपूर की अस्थियां रविवार को बाणगंगा में विसर्जित की गईं. इस दौरान के कई वीडियो और फोटोज अब तक सामने आ चुके हैं.

लॉकडाउन बढ़ने पर संजय दत्त ने कही यह बात

हंदवाड़ा एनकाउंटर: जवानों की शहादत पर पीएम ने जताया शोक, कहा- बलिदान याद रखेगा देश

फिर मदद के लिए आगे आए सलमान खान, बैलगाड़ी और ट्रैक्टर में भरकर भेजा राशन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -