फिर मदद के लिए आगे आए सलमान खान, बैलगाड़ी और ट्रैक्टर में भरकर भेजा राशन

इस समय कोरोना वायरस के कहर ने गरीबों के लिए एक बड़ी समस्या खड़ी कर दी है उनके पास खाने के लिए कुछ नहीं है. ऐसे में इस मुश्किल समय में सलमान खान जरूरतमंदों की मदद के लिए लगातार आगे आ रहे हैं. हाल ही में एक बार फिर सलमान ने लॉकडाउन में गरीबों की मदद कर सभी का दिल जीत लिया है. जी दरअसल सलमान खान का एक फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने एक बार फिर बड़ा दिल दिखाते हुए भूखे जरूरतमंदो के लिए बैलगाड़ी और ट्रैक्टर में भरकर राशन भेजा है.

 

आप सभी को बता दें कि बीते दिनों ही सलमान खान ने अपने इस्टंग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो अपने परिवार और करीबी दोस्तों के साथ बैलगाड़ी और ट्रैक्टर ट्रॉली में जरूरी सामान भरवा रहें हैं. इस वीडियों में सलमान के साथ उनकी कथित गर्लफ्रेंड यूलिया वंतूर , दोस्त जैकलीन फर्नांडिस और अरबाज खान की गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी भी नजर आ रही हैं. आप सभी को बता दें कि वीडियो में ये सभी लोग चेन बनाकर इन वाहनों पर सामन रख रहे हैं और बाहर भेज रहे हैं. इसी के साथ इस वीडियो में आप देख सकते है कि 6 गाड़ियों में राशन का सामान भरा हुआ है. जी दरअसल ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

लॉकडाउन के चलते सलमान खान इन दिनों अपने पनवेल फार्महाउस में समय बिता रहे हैं. जी दरअसल इससे पहले भी सलमान खान ने डेली वेजेस पर काम करने वाले मजदूरों की मदद के लिए हाथ बढ़ाया था. वहीं उन्होंने FWICE के जरिए उन्हें 25-25 हजार रुपए की मदद दी थी. वैसे इससे पहले सलमान खान ने भूखे मजदूरों के लिए ट्रकों में भरकर राशन भेजा था. आप जानते ही होंगे सलमान खान ने अप्रैल महीने में 16000 मजदूरों के बैंक अकाउंट में कुल 4 करोड़ 80 लाख रुपये ट्रांसफर किए और इसके अलावा उन्होंने आगे मई महीने में 19000 मजदूरों के अकाउंट में 5 करोड़ 70 लाख रुपये ट्रांसफर करने का वादा किया है.

मुंबई में बाणगंगा में विसर्जित हुईं ऋषि कपूर की अस्थियां, आलिया भट्ट भी हुईं शामिल

कोरोना से जंग में एक साथ उतरे 85 कलाकारों ने दी प्रस्तुति, कॉन्सर्ट से कमाए करोड़ों रुपये

पहली हिट फिल्म देकर इंडस्ट्री से गायब हो गया 'ये दिल आशिकाना' का एक्टर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -