अमिताभ ने बेच दी विधु विनोद चोपड़ा की दी हुई कार!

बॉलीवुड स्टार अमिताभ बच्चन हमेशा ही चर्चा में बने रहते हैं. अमिताभ बच्चन अपनी अदाकारी की वजह से तो सुर्ख़ियों में बने ही रहतें हैं. कभी कभी वो अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्ख़ियों में चला करते हैं. इस बार भी वो ऐसी ही किसी बात से सुर्ख़ियों में बने हैं. इस बार वो उनकी अदाकारी को लेकर नहीं बल्कि उनकी 3.5 करोड़ की रॉल्स रॉयस फैंटम कार को लेकर है. आइये जानते हैं उनकी कार के बारे में. 

खबरों की मानें तो हाल ही में अमिताभ बच्चन ने अपनी रॉल्स रॉयस फैंटम कार को बेच दिया है. इसके साथ ही आपको बता दें कि इस कार को निर्देशक विधु विनोद चोपड़ा ने महानायक को तोहफे में दी थी, ये गिफ्ट उन्होंने साल 2007 में अमिताभ बच्चन को दिया था. साल 2007 में फिल्म ‘एकलव्य’ में विधु विनोद चोपड़ा ने अमिताभ बच्चन का निर्देशन किया था, इसी के बाद उन्होंने खुश होकर अभिनेता को गिफ्ट के तौर पर ये कार दी थी. लेकिन ये खबर आ रही है उन्होंने वो कार बेच दी है.

आपको बता दें कि इस कार को मुंबई के ही एक बिजनेस मैन ने खरीदा है. फैंटम VI सीरीज 2003 में लॉन्च हुई थी, पर 2017 में कंपनी ने इसे बंद कर दिया था, इसके 10,000 मॉडल्स मार्केट में उतारे गए थे. अब अगर फिल्म एकलव्य की बात किया जाए तो ये फिल्म भारत की तरफ से आधिकारिक तौर पर बेस्ट फॉरेन फिल्म कटेगरी में ‘ऑस्कर’ में दस्तक दी थी.

Video : सारे अस्त्रों का देवता 'ब्रह्मास्त्र', जारी हुआ ऑफिशल लोगो

Badla Song : एक और सेड सॉन्ग हुआ रिलीज़, परेशान दिखी तापसी

Brahmastra Teaser : सामने आई फिल्म की दूसरी झलक, दिखा कुम्भ का नज़ारा

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -