Badla Song : एक और सेड सॉन्ग हुआ रिलीज़, परेशान दिखी तापसी

बॉलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू स्टारर फिल्म ‘बदला’ 8 मार्च को रिलीज होने वाली है. इसके लिए सभी इंतज़ार कर रहे हैं और बस कुछ ही दिन बाद इसे देखा जा सकेगा. बता दें, फिल्म का एक सॉन्ग ‘क्यों रब्बा’ पिछले दिनों रिलीज किया गया था जो काफी पॉपुलर हुआ था जिसके बाद अमिताभ बच्चन का एक रैप सॉन्ग ‘औकात’ भी सामने आया था. फिल्म के दोनों ही गाने दर्शकों को खूब पसंद आ रहे हैं. इसके बाद  फिल्म ‘बदला’ के मेकर्स ने इस फिल्म से जुड़ा एक और सॉन्ग रिलीज किया है. यह गाना एक्ट्रेस तापसी पन्नू पर आधारित है. आइये आपको बता देते हैं इस गाने के  बारे में.

इसके पहले आपको बता दें, गाने के बोल हैं ‘तुम ना आए’ हैं, जिसमें तापसी इमोशनल रोल में नज़र आ रही है. इस सॉन्ग को अमाल मलिक ने कंपोज़ किया है वहीं इसे मशहूर सिंगर केके ने अपनी आवाज़ दी है. फिल्म के प्रोड्यूसर्स रेड चिलीज द्वारा इस सॉन्ग को ट्विटर हेंडल पर शेयर किया गया है.‘पिंक’ के बाद अमिताभ और तापसी की यह दूसरी फिल्म है, जिसमें दोनों साथ नजर आ रहे है. जानकारी के लिए बता दें, बदला को रेड चिलीज़ एंटरटेनमेंट द्वारा एज़्योर एंटरटेनमेंट के सहयोग से प्रस्तुत किया गया है.

इसके अलावा गौरी खान, सुनीर खेतरपाल और अक्षय पुरी द्वारा निर्मित, क्राइम थ्रिलर सुजॉय घोष द्वारा निर्देशित है, जिसमें अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू मुख्य भूमिका में हैं. फिल्म ‘बदला’ में अमिताभ बच्चन एक वकील ‘बादल गुप्ता’ का किरदार निभा रहे हैं, जिसने 40 साल में कोई केस नहीं हारा है. फिल्म क्राइम थ्रिलर है जिसमें आपको बेहद ही मज़ा आने वाला है. 

लो..! ये एक्ट्रेस करना चाहती है तैमूर अली को डेट, किया खुलासा

'बदला' में इस किरदार में नज़र आएँगी अमृता सिंह

इन दो भोजपुरी कलाकारों ने पाकिस्तान को दिया करारा जवाब, एयर स्ट्राइक पर गाया गाना वायरल

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -