अमिताभ बच्चन की तमिल फिल्म का फर्स्ट लुक हुआ जारी, देसी अवतार में आये नज़र
अमिताभ बच्चन की तमिल फिल्म का फर्स्ट लुक हुआ जारी, देसी अवतार में आये नज़र
Share:

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन की आने वाली तमिल है. ये बॉलीवुड के साथ अब साउथ की फिल्मों में भी काम कर रहे हैं जिसके बारे में जानकारी सामने आती ही जा रही है. तो आपको बता दें, आने वाली तमिल फिल्म 'उयरंधा मनिथन' में उनके लुक से पर्दा उठ गया है. हालाँकि उन्होंने ये लुक पहले ही शेयर कर दिया था लेकिन उस समय इस फिल्म के बारे में कोई जानकारी नहीं थी. तो अब जानते हैं उनकी इस आने वाली फिल्म को जिसमें उनका देसी लुक होने वाला है. 

बता दें, इस फिल्म में अभिताभ के साथ नजर आने वाले साउथ सुपरस्टार एस जे सूर्या ने फिल्म के सेट से कुछ तस्वीरें अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर कर अभिताभ बच्चन के फर्स्ट लुक का खुलासा किया है. फिल्म उयरंधा मनिथन के साथ अमिताभ बच्चन तमिल सिनेमा में आगाज करने जा रहे हैं. इस फिल्म में अभिताभ के लुक को देखने के लिए फैंस काफी लंबे समय से इंतजार कर रहे थे. इसके अलावा वो साउथ की एक और फिल्म में काम कर रहे हैं जिसमें उनका लुक बेहद ही अलग है. चलिए  बता देते हैं उनकी ये लेटेस्ट तस्वीरें.

बॉलीवु़ड के शंहशाह अभिताभ बच्चन अब हिंदी फिल्मों के बाद फिल्म उयरंधा मनिथन से तमिल फिल्मों में एंट्री करने जा रहे हैं. इन तस्वीरों की तो आप इनमें देख सकते हैं कि अभिताभ बच्चन गमछा और धोती-कुर्ता पहने नजर आ रहे हैं. जो उनके लुक को काफी आकर्षक बना रहा है. इसके साथ ही बिग बी माथे पर बिभूती लगाए हुए भी दिखाई दे रहे हैं. एस जे सूर्या ने इन फोटो को शेयर करते हुआ लिखा है कि 'मैं बहुत सौभाग्यशाली हूं, जो मुझे सुपस्टार अमिताभ बच्चन जी के साथ काम करने का मौका मिला है. यह मेरे लिए सपने के सच होने जैसा है. मेरे जीवन का सबसे खुशहाल पल जिसे मैं कभी नहीं भूल सकता. मैं अपने भगवान और माता-पिता को तहेदिल से धन्यवाद करता हूं.'

Dabangg 3 : महेश्वर के सेट से आई सलमान खान के पहली फोटो

बॉलीवुड की सबसे ज्यादा कमाने वाली फिल्मों की टॉप 10 लिस्ट में शामिल हुई 'उरी'

Sooryavanshi : सलमान के कारण अक्षय के साथ काम करने से कैटरीना ने किया इंकार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -