Dabangg 3 : महेश्वर के सेट से आई सलमान खान के पहली फोटो
Dabangg 3 : महेश्वर के सेट से आई सलमान खान के पहली फोटो
Share:

बॉलीवुड के चुलबुल पांडे यानि सलमान खान अपनी फिल्म की शूटिंग शुरू कर चुके हैं. हाल ही में इसकी फोटो भी सामने आई है जिसे देखकर आप भी खुश होने वाले हैं. आपको बता दें, यह शूटिंग महेश्वर में की जा रही है और वहां पर इनके फैंस भी पहुँच गए होंगे. तो चलए आपको भी बता देते हैं इसकी फोटो. सलमान खान की इस कॉप ड्रामा फिल्म के तीसरे पार्ट का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है. इस फिल्म फ्रेंचाइजी के पिछले दोनों भागों को दर्शकों ने खूब इन्जॉय किया था. यही उम्मीद दर्शकों को इस तीसरे पार्ट से भी है. 

बता दें कि फिल्म की शूटिंग आज से शुरू हो गई है और मेकर्स ने इसकी जानकारी फर्स्ट फोटो को शेयर करके दे दी है. यह देखिये, देखिए फोटो. इस फिल्म का मुहूर्त शूट किया जा चुका है. वैसे, इस फिल्म की शूटिंग आज से शुरु होनी है इसका ऐलान भी सलमान खान ने बीते दिन ही कर दिया था. अब इस फिल्म सेट से सामने आने फर्स्ट लुक की जानकारी भी हम तेज गति से लेकर आपके पास आ चुके है. 

इस फिल्म में सलमान खान की लीड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा ही होंगी. जिन्हें सलमान खान ने इस फिल्म फ्रेंचाइजी के पहले पार्ट से ब्रेक दिया था. सोनाक्षी सिन्हा 'दबंग' खान की हीरोइन बनकर काफी खुश हैं और इससे पहले उन्होंने ये बात जाहिर करते हुए कहा था, 'मैं दबंग 3 की शूटिंग शुरू करने को लेकर काफी उत्साहित हूं. दबंग और दबंग 2 के बाद हमने काफी लंबा वक्त ले लिया. अब हम दबंग 3 की शूटिंग शुरू करेंगे. मैंने 'दबंग' के साथ अपना फिल्मी सफर शुरू कर किया है. तो ये मेरे लिए घर लौटने जैसा है. मैं काफी खुश हूं.' 

इंदौर पहुंचते ही सलमान को आई बचपन की याद, अरबाज संग शेयर किया ख़ास Video

इंदौर पहुंचे चुलबुल पांडेय, आज से दिखाएंगे अपना दबंग अवतार

बच्चों की तरह डांस करते नजर आए 53 वर्ष के सलमान, लोट-पोट कर देगा VIDEO

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -